Home /News /madhya-pradesh /

लड़की ने चलती ट्रेन में युवक पर फेंका एसिड, चेहरा बुरी तरह झुलसा, लोगों ने कंबल से बुझाई आग

लड़की ने चलती ट्रेन में युवक पर फेंका एसिड, चेहरा बुरी तरह झुलसा, लोगों ने कंबल से बुझाई आग

Bhopal News Today: विंध्याचल एक्सप्रेस में भोपाल के युवक पर एसिड अटैक.

Bhopal News Today: विंध्याचल एक्सप्रेस में भोपाल के युवक पर एसिड अटैक.

Bhopal News: गंजबासौदा से दमोह (Damoh to Ganjbasoda Train) जाने वाली विंध्याचल एक्सप्रेस ( Acid Attack in Vindhyachal Express) में सोमवार रात एक युवक पर तेजाब फेंक दिया गया. प्रत्यक्षदर्शी का दावा है कि एक युवती ने युवक पर एसिड अटैक किया है. हमले में युवक का चेहरा और हाथ बुरी तरह झुलस गया है. घटना के वक्त आसपास मौजूद लोगों ने कंबल डालकर झुलस रहे युवक को बचाया. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रेलवे SP ने मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. विंध्याचल एक्सप्रेस (Vindhyachal Express) में सोमवार रात एसिड अटैक (Acid Attack) की घटना हुई. गंजबासौदा से दमोह जाने वाली ट्रेन में एक युवती ने युवक के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. चलती ट्रेन में हुए इस हादसे में युवक बुरी तरह झुलस गया. हादसे के वक्स आस-पास मौजूद लोगों ने युवक को झुलसता हुआ देख. फिर कंबल डालक उसे बचाने की कोशिश की गई. घटना गंजबासौदा रेलवे स्टेशन के आउटर इलाके की बताई जा रही है. हमले में घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के दौरान मौजूद लोगों का दावा है कि किसी युवती ने युवक पर एसिड फेंका है. हालांकि, अभी तक युवक ने पुलिस को अपना बयान नहीं दिया है. मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

GRP से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात में भोपाल निवासी सचिन साहू के झुलसने की सूचना मिली थी. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों का कहना है कि सचिन का ऑफिस विविशा में है. कुछ महीने पहले की उसकी नौकरी लगी थी.

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा- युवती ने फेंका एसिड

घटना के वक्त एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि सोमवार रात ट्रेन के नीचे की सीट पर पत्नी बैठी थी. मैं और बच्चे ऊपर की सीट पर थे. अचानक बच्चे चिल्लाए कि आग लग गई है. देखा तो एक व्यक्ति के चेहरा झुलसा हुआ था. उसे बचाने के लिए कंबल डाला गया. शख्स का चेहरा बुरी तरह जल गया था. हमले में पत्नी और बच्चे भी घायल हो गए हैं. किसी युवती ने उसके ऊपर एसिड फेंका है.

ये भी पढ़ें: बंदर की तेरहवीं भोज में शामिल हुए 5 हजार लोग, उज्जैन में विसर्जित हुई अस्थियां, कार्ड भी छपवाया

बताया जा रहा है कि हमले में युवक का चेहरा और हाथ बुरी तरह से झुलस गया है. फिलहाल, युवक कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है.  रेलवे SP ने मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. अब जल्द ही  पुलिस युवक का बयान ले सकती है. माना जा रहा है कि युवक से पूछताछ के बाद इस मामले में और खुलासे हो सकते हैं.

Tags: Bhopal news, Indian Railways, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर