Home /News /madhya-pradesh /

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बोल, अंडरगार्मेंट को भगवान से जोड़ा, बोलीं-'मेरी ब्रा का साइज...', होगी कार्रवाई

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बोल, अंडरगार्मेंट को भगवान से जोड़ा, बोलीं-'मेरी ब्रा का साइज...', होगी कार्रवाई

Shweta Tiwari Latest NewsL: वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.......

Shweta Tiwari Latest NewsL: वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.......

Shweta Tiwari Controversial statement in Bhopal: फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन के लिए सिलसिले में भोपाल (Bhopal News) पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.' श्वेता प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं लेकिन मीडिया के सामने गलत बयानबाजी की जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. मिश्रा ने कहा- उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वेब  सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल आईं श्वेता तिवारी अपने बयान को लेकर फस गई हैं. वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता तिवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है.

गौरतलब है कि फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल आई थी. श्वेता तिवारी ने डिस्कशन के दौरान मजाकिया अंदाज में कह दिया कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. इस पूरे मामले को लेकर अब प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है.

shweta Tiwari controversy, shweta Tiwari meri bra ka size bhagwan le rahe hen, shweta tiwari, shweta Tiwari latest news, shweta Tiwari husband, shweta Tiwari biography, shweta Tiwari daughter image, Narottam Mishra, shweta Tiwari samachar in hindi, shweta Tiwari news hindi me, shweta Tiwari news today, shweta Tiwari news in hindi, shweta Tiwari ki taja khabar, Bhopal jile ke samachar, भोपाल न्यूज़, aaj ki news Bhopal, Bhopal ki taja news, मध्य प्रदेश के ताजा समाचार, भोपाल के ताजा समाचार Narottam Mishra, Bhopal crime news, Madhya Pradesh crime news

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान को उन्होंने देखा और सुना है. उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है. पूरे मामले में भोपाल कमिश्नर को तथ्यों की जांच करने के निर्देश जारी किए हैं.

इस पहलू पर जांच करेगी पुलिस

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जांच इस पहलू पर होगी कि किस आधार पर श्वेता तिवारी ने इस तरीके का बयान दिया. उसके पीछे क्या मंशा थी. गृह मंत्री ने साफ कहा है कि 24 घंटे के अंदर भोपाल कमिश्नर तथ्यों की जांच कर रिपोर्ट उनको देंगे. उसके बाद श्वेता तिवारी पर कार्रवाई को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा. दरअसल अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली श्वेता तिवारी अब फैशन की एक वेब सीरीज में नए अंदाज में दिखने वाली हैं. बताया जा रहा है कि वे इस सीरीज में मुख्य भूमिका में होंगी. उसकी शूटिंग भोपाल उसके आसपास के इलाकों में होनी है और इसी को लेकर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस थी. इसे लेकर अब सियासत गर्म हो गई है.

Tags: Bhopal news, Mp news, Shweta tiwari

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर