Home /News /madhya-pradesh /

एक्ट्रेस Shweta Tiwari की मुश्किलें बढ़ीं, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान...' वाले बयान पर FIR दर्ज

एक्ट्रेस Shweta Tiwari की मुश्किलें बढ़ीं, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान...' वाले बयान पर FIR दर्ज

Shweta Tiwari Latest News: बिग बॉस फेम श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज हो गई है. उन्होंने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

Shweta Tiwari Latest News: बिग बॉस फेम श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज हो गई है. उन्होंने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

Shweta Tiwari News: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ एमपी की राजधानी भोपाल में एफआरआर दर्ज हो गई है. उन्होंने दो दिन पहले कहा था- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. इसके बाद उनका बयान गृह मंत्री ने सुना और पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए. गृह मंत्री ने पुलिस कमिश्नर से 24 घंटे के अंदर पूरे मामले की रिपोर्ट देने को कहा था. गृह मंत्री मिश्रा के निर्देश के बाद पुलिस ने बयान सुना और तय किया कि श्वेता का बयान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो दिन पहले अपने अंडर गारमेंट्स और भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के बाद उसके खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज हो गई है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान को सुनने के बाद आपत्ति जताते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे के अंदर पूरे मामले पर रिपोर्ट देने को कहा था. गृह मंत्री मिश्रा के निर्देश के बाद पुलिस ने बयान सुना और तय किया कि श्वेता का बयान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है.

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में मीडिया के सामने कहा था- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. इस मामले को लेकर हिंदू संगठन भी विरोध पर उतर आए हैं. राजधानी में श्वेता तिवारी के पोस्टर जलाकर हिंदू संगठनों ने अपना विरोध जताया. उसके बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही ऐतराज जताया था. कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा था कि श्वेता तिवारी जैसी एक्ट्रेस को इस तरीके के बयान देने से बचना चाहिए और इस पूरे मामले में कार्रवाई होना चाहिए. पुलिस अब इस पूरे मामले को लेकर श्वेता तिवारी से पूछताछ करेगी.

गृह मंत्री ने बताए थे जांच के पहलू

बता दें, मामले को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को जांच का पहलू बताया था. उन्होंने कहा था कि जांच इस पहलू पर होगी कि श्वेता तिवारी ने किस आधार पर इस तरीके का बयान दिया. श्वेता तिवारी की मंशा की भी जांच होगी. गृह मंत्री ने स्पष्ट कह दिया था कि 24 घंटे के अंदर भोपाल कमिश्नर सारे तथ्यों की जांच करें. उसके बाद उनको रिपोर्ट दें. दरअसल अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली श्वेता तिवारी अब फैशन की एक वेब सीरीज में नए अंदाज में दिखने वाली हैं. बताया जा रहा है कि वे इस सीरीज में मुख्य भूमिका में होंगी. उसकी शूटिंग भोपाल उसके आसपास के इलाकों में होनी है और इसी को लेकर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस थी. इसे लेकर अब सियासत गर्म हो गई है.

Tags: Bhopal news, Mp news, Shweta tiwari

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर