Home /News /madhya-pradesh /

शिवराज की सादगी : सड़क पर ही काट लिया 'भांजे' का बर्थडे केक, खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया video

शिवराज की सादगी : सड़क पर ही काट लिया 'भांजे' का बर्थडे केक, खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया video

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव हारने के बाद ऐलान किया था कि वह केंद्र की राजनीति में नहीं आएंगे और मरते दम तक मध्‍यप्रदेश की जनता के लिए सेवा करते रहेंगे.

    मध्‍यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भले ही चुनावी मैदान में कुछ नंबर से हार गए हों लेकिन उनकी लोकप्रियता वहां के लोगों के बीच कम नहीं है. जनता के बीच शिवराज सिंह की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रविवार की रात शिवराज सिंह चौहान जब भोपाल जा रहे थे तभी रास्‍ते में उनके भांजे और भांजियों ने उन्‍हें मिलने के लिए रोक लिया. उनमें से एक भांजे का जन्मदिन था. फिर क्या, वहीं केट काटकर शिवराज ने उसका जन्मदिन मनाया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं.

    शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव हारने के बाद ऐलान कर दिया था कि वह केंद्र की राजनीति में नहीं आएंगे और मरते दम तक मध्‍यप्रदेश की जनता के लिए सेवा करते रहेंगे. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रदेश के लोगों से लगातार मिलना जारी है.



    इसी क्रम में वे भोपाल स्थित रैन बसेरे में अचानक पहुंचकर लोगों से मिलने लगे. शिवराज सिंह चौहान भोपाल के सुल्तानिया अस्पताल के सामने बने रैन बसेरा में पहुंचे. यहां की व्यवस्थाओं से वह संतुष्ट दिखे.

    इसे भी पढ़ें :- विदाई समारोह में बोले शिवराज, ‘टाइगर अभी जिन्दा है...कोई आंख उठाकर देखे'

    शिवराज भोपाल की सड़कों पर जायजा लेने निकले थे. शिवराज का काफिला पुराने भोपाल के सुल्तानिया अस्पताल के सामने बने रैन बसेरा पहुंचा. शिवराज ने पहले तो बाहर अलाव के पास बैठे लोगों से बात की और उसका बाद रैन बसेरे में रात गुजारने वाले लोगों से मुलाकात की.उसके बाद उन्होंने न्यू मार्केट स्थित रैन बसेरे का दौरा भी किया. इस दौरान शिवराज लोगों से मिलकर उनका हालचाल पूछ रहे थे. उन्होंने कहा कि दीन-दुखियों की सेवा ही उनके जीवन का लक्ष्य है.

    इसे भी पढ़ें :- जब कड़ाके की ठंड में शॉल पहनकर रैन बसेरा पहुंच गए शिवराज

    Tags: Assembly elections, Assembly Elections 2018, Madhya pradesh news, Shivraj singh chauhan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर