फिर दो धड़ों में बंटा सिनेमा एसोसिएशन, सिंगल स्क्रीन वालों ने खत्म की हड़ताल
Bhopal News in Hindi

फिर दो धड़ों में बंटा सिनेमा एसोसिएशन, सिंगल स्क्रीन वालों ने खत्म की हड़ताल
File Photos

प्रमुख सचिव संस्कृति विभाग मनोज श्रीवास्तव के चर्चा के बाद सिनेमा संचालकों ने हड़ताल खत्म की है. अधिकारियों ने नई सरकार बनने के बाद संचालको की मांग पर चर्चा का आश्वासन दिया

  • Share this:
मध्य प्रदेश में सिने प्रेमियों कि लिए एक खुशखबरी है. पूरे प्रदेश में हड़ताल पर चल रहे सिंगल स्क्रीन सिनेमा संचालकों ने हड़ताल ख़त्म कर दी है. इसके साथ ही शुक्रवार से सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल में फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार प्रमुख सचिव संस्कृति विभाग मनोज श्रीवास्तव के चर्चा के बाद सिनेमा संचालकों ने हड़ताल खत्म की है. अधिकारियों ने नई सरकार बनने के बाद संचालको की मांग पर चर्चा का आश्वासन दिया.

इससे पहले भी 17 अक्टूबर को हड़ताल के मामले में सिनेमा एसोसिएशन दो भागों में बंटा नजर आ रहा था. एक ओर जहां सिंगल स्क्रीन वालों ने अपनी हड़ताल खत्म कर दी थी वहीं मल्टी स्क्रीन वाले सिनेमाघरों में हड़ताल जारी रही. हालांकि इसके दो दिन बाद फिर से हड़ताल शुरू हो गई थी. सिंगल स्क्रीन वालों की हड़ताल के बावजूद अभी भी मल्टी स्क्रीन वाले सिनेमाघरों में हड़ताल जारी है.



बता दें कि सिनेमाघर संचालक एंटरटेनमेंट टैक्स में राहत देने की मांग कर रहे हैं और अपनी इसी मांग के चलते वे हड़ताल किया. मल्टी स्क्रीन की हड़ताल अब भी जारी रहेगी. पिछले दिनों सिनेमा हॉल संचालकों ने राज्य की मंत्री माया सिंह से मुलाक़ात भी की थी लेकिन उस मुलाक़ात का कोई अर्थ नहीं निकल पाया.
(रिपोर्ट- सोनिया राणा)

यह पढ़ें- कांग्रेस CEC आज फिर बैठेगी, MP की 64 सीटों पर हो सकते हैं नाम तय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading