मध्य प्रदेश के शहरों में बजेगा सायरन, कांग्रेस ने कहा- पहले थाली, अब सायरन, सरकार ने कोरोना का बनाया मजाक

मध्य प्रदेश के शहरों में सायरन बजाने के निर्णय पर सियासत. कांग्रेस ने किया तंज.

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 23 मार्च को 11:00 बजे 2 मिनट का सायरन बजाने के ऐलान के बाद कांग्रेस ने तंज किया है. कांग्रेस ने कहा कि शिवराज सरकार ने कोरोना का मजाक बना कर रख दिया है.

  • Share this:
भोपाल. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 23 मार्च को 11:00 बजे 2 मिनट का सायरन बजाने और लोगों को जागरूक करने के ऐलान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में बयानों के दौर तेज हो गए हैं. कांग्रेस ने कोरोना संक्रमण काल में पहले थाली बजाने फिर सायरन बजाने की तैयारी पर सरकार पर हमला बोला है. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि कोरोना को सरकार ने मजाक बना दिया है. अब 23 तारीख को सायरन बजाया जाएगा. इसके लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है.

कोरोना कम हुआ तब बीजेपी ने बड़े आयोजन किए और इसी के कारण कोरोना का संक्रमण बढ़ गया. पीसी शर्मा ने 23 मार्च को 11:00 बजे सहारन बजाने के ऐलान पर तंज कसते हुए कहा कि पहले थाली बजाकर कोरोना को बहरा करने की कोशिश की गई. अब सायरन बजाकर फिर बहरा कर रहे हैं. सायरन से क्या कोरोना खत्म हो जाएगा. नाईट कर्फ्यू लगाकर कोरोना को दिन में अंधा बताने की कोशिश की गई. और अब बताया जा रहा है कि कोरोना का एक्सीडेंट होगा. और वह कोरोना मर जाएगा.

सायरन बजाने के ऐलान पर कांग्रेस का तंज
वहीं 23 मार्च को सरकार के सायरन बजाने के ऐलान पर कांग्रेस के तंज पर बीजेपी ने पलटवार बोला है. BJP नेता और विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि सायरन बजाने की बात हो या थाली बजाने की, हम जनता को कोविड-19 के संक्रमण से बचाने के लिए जागरूक करना चाहते हैं. कांग्रेस अक्ल से बहरी और आंखो से अंधी हो गई है. उन्हें हर चीज में सिर्फ मजाक सूझता है. कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए जरूरी है कि लोग मास्क पहने और इसके लिए यदि जागरूकता अभियान चलाया जाता है तो यह अच्छी पहल है.

बहरहाल, 23 मार्च को कोरोना से बचाव के लिए लोगों को मास्क के लिए प्रेरित करने के लिए सुबह 11:00 बजे और शाम को 7:00 बजे सायरन बजाया जाएगा. ताकि लोग मास्क के इस्तेमाल को लेकर जागरूक हो सके. क्योंकि जब तक कोरोना है तब तक बचाव ही इलाज है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.