Home /News /madhya-pradesh /

सगी बहनों से 3 साल तक रेप, शादी की शर्त पर जेल से छूटे, बाहर आए तो फिर किया दुष्कर्म

सगी बहनों से 3 साल तक रेप, शादी की शर्त पर जेल से छूटे, बाहर आए तो फिर किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो दोस्तों ने सगी बहनों का 3 साल तक रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो दोस्तों ने सगी बहनों का 3 साल तक रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Bhopal News: राजधानी भोपाल में पुलिस ने रेप के आरोप में दो लड़कों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने शादी के नाम पर 3 साल तक दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी आपस में दोस्त हैं. आरोपियों ने लड़कियों को मारने की कोशिश भी की. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में दो सगी बहनों से रेप का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के आरोपी आपस में दोस्त हैं. दोनों ने शादी का झांसा देकर लड़कियों से 3 साल तक रेप किया. आरोपियों ने लड़कियों के दबाव से बचने के लिए उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की. इसके बाद उन्हें जेल हो गई. जेल से निकलने के बाद उन्होंने फिर दोनों बहनों का रेप किया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला अशोका गार्डन का है.

    जानकारी के मुताबिक, लड़कियां मंडला की रहने वाली हैं. एक लड़की की उम्र 23 और एक की 21 साल है. दो सगी बहनें हैं और चार साल से अशोका गार्डन स्थित सुभाष कॉलोनी में रह रही हैं. दोनों गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में जॉब भी करती हैं. बड़ी बहन जिस दुकान से हमेशा सामान लेने जाती थी, वहां काम करने वाले निखिल गौर से उसकी दोस्ती हो गई. कुछ मुलाकातों के बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इस बीच निखिल ने गर्लफ्रेंड की छोटी बहन से करण परिहार की दोस्ती कराई. करण निखिल के ही साथ काम करता था. दोनों लड़कों ने पहले लड़कियों के साथ मोहब्बत का नाटक किया और फिर उन्हें शादी का झांसा दिया. इसके बाद आरोपी उनके साथ 3 साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहे.

    शादी की शर्त पर जेल से छूटे और फिर किया रेप

    पुलिस ने बताया कि कुछ महीनों बाद लड़कियों ने आरोपियों पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया. इससे लड़के तंग आ गए. दोनों ने लड़कियों को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और उन्हें घुमाने सिलवानी ले गए. यहां आरोपियों ने लड़कियों पर चाकू से हमला कर दिया. लड़कियों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई और पुलिस के पास पहुंचीं. सिलवानी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जेल से लड़कों ने लड़कियों से संपर्क किया और शादी का वादा किया. शादी की शर्त पर युवतियों ने कोर्ट से केस वापस ले लिया. आरोपी जेल से छूटे और फिर लड़कियों के साथ रेप कर शादी से मुकर गए. पुलिस ने फिर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    Tags: Bhopal news, Brutal rape, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर