लाइव टीवी

हनी ट्रैप केस: महिला आरोपियों के बैंक लॉकर से मिली 60 लाख की नगदी और सोने-हीरे के जेवर

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 24, 2019, 10:53 PM IST
हनी ट्रैप केस: महिला आरोपियों के बैंक लॉकर से मिली 60 लाख की नगदी और सोने-हीरे के जेवर
हनी ट्रैप केस में चौंकाने वाले ख़ुलासे हुए हैं. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

हनी ट्रैप कांड (Honey Trap Case) में एसआईटी (SIT) को बड़ी सफलता मिली है. जांच एजेंसी को महिला आरोपियों के बैंक लॉकर (Bank Locker) से 60 लाख से ज्‍यादा नगदी, 37 लाख रुपए की कीमत के जेवर और पांच पेन ड्राइव मिली हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप कांड (Honey Trap Case) की महिला आरोपियों के बैंक लॉकर (Bank Locker) अब काली कमाई उगल रहे हैं. 2 दिन से राजधानी भोपाल (Rajdhani Bhopal) के प्राइवेट बैंकों के लॉकर को खंगालने के दौरान एसआईटी (SIT) ने 60 लाख से ज्‍यादा नगदी, 37 लाख रुपए की कीमत के जेवर और पांच पेनड्राइव बरामद की हैं. जबकि अभी भी एसआईटी की कार्रवाई जारी है और आगे भी बैंक लॉकर से नगदी, जेवर या फिर कई अहम सुराग मिलने की संभावना है. आपको बता दें कि हनी ट्रैप की 4 महिला आरोपी समेत एक पुरुष आरोपी इंदौर जेल (Indore Jail) में बंद हैं. उनसे अभी तक नई एसआईटी ने कोई पूछताछ तो नहीं की लेकिन आरोपियों के बैंक अकाउंट की डिटेल में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

बैंक लॉकर उगल रहे हैं काली कमाई
जांच पड़ताल में नई एसआईटी को पता चला कि भोपाल की महिला आरोपी के शहर में कई बैंकों में अकाउंट और लॉकर हैं. इसके अलावा छतरपुर की महिला आरोपी का भी राजधानी भोपाल में बैंक लॉकर होने की जानकारी मिली. पहले दिन एसआईटी की टीम ने छतरपुर की महिला आरोपी आरती के बैंक लॉकर की तलाश की तो उसमें कुछ नहीं मिला. बैंक से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला अपनी गिरफ्तारी से 2 दिन पहले ही बैंक लॉकर में रखी नगदी और दूसरा सामान अपने साथ ले गई थी. इसके बाद भोपाल की महिला आरोपी के प्राइवेट बैंक के लॉकर को खंगाला गया तो उसमें साढ़े 13 लाख रुपए नगद मिलें.

दूसरे दिन भी नगदी, जेवर मिले

जब एसआईटी की टीम ने दूसरे दिन भोपाल में बैंक लॉकर्स को खंगाला तो कई और चौंकाने वाले खुलासे हुए. भोपाल की महिला आरोपी के बैंक अकाउंट में एसआईटी को 47 लाख नगद और 37 लाख के जेवर मिले हैं.

5 पेन ड्राइव में कई रसूखदार के राज
भोपाल की महिला आरोपी के बैंक लॉकर में एसआईटी की टीम को नगदी और जेवर के साथ पांच पेन ड्राइव भी मिली हैं. सूत्रों के अनुसार इन पेन ड्राइव में कई रसूखदरों की काली करतूत छुपी हुई है. एसआईटी इन पेन ड्राइव को भी जांच के लिए लैब भेजेगी. एसआईटी के पास आरोपी महिलाओं के भोपाल के अलावा दूसरे जिलों में बैंक अकाउंट और लॉकर होने की जानकारी है. पुलिस अधिकारी तमाम जांच के बाद इन बैंक लॉकर्स को भी जल्द खंगालेंगे. आशंका है कि इन बैंक लॉकर्स में भी काली कमाई और कई रसूखदारों की काली करतूत छुपी होगी.
Loading...

ये भी पढ़ें-
भूरिया की जीत से जश्‍न में डूबी कांग्रेस, मंत्री घनघोरिया और विधानसभा अध्यक्ष ने कही ये बात

इंदौर के नेताओं के दम पर हरियाणा में बनेगी BJP की सरकार!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 10:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...