Home /News /madhya-pradesh /

युवक कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, महासचिव सहित 16 पदाधिकारी निलंबित

युवक कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, महासचिव सहित 16 पदाधिकारी निलंबित

File Photo

File Photo

मध्य प्रदेश में युवक कांग्रेस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महासचिव, 14 सचिव समेत एक लोकसभा अध्यक्ष को संगठन से निलंबित कर दिया है.

मध्य प्रदेश में युवक कांग्रेस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महासचिव, 14 सचिव समेत एक लोकसभा अध्यक्ष को संगठन से निलंबित कर दिया है. संगठन की बैठक में शामिल नहीं होने और पार्टी कार्यक्रमों में दिलचस्पी नहीं दिखाने वाले 16 पदाधिकारियों पर ये कार्रवाई हुई है.

कांग्रेस की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में बताया गया है कि यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देंवेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी की अनुशंसा पर ये कार्रवाई हुई है.

स्पेशल रिपोर्ट: 14 साल बाद फिर उसी दहलीज पर खड़ी है एमपी की राजनीति

जिन पदाधिकारियों पर गाज गिरी है उनमें संगठन महासचिव संगीता सिलदार, सचिव दिग्विजय सिंह चुण्डावत, दिलीप चौकीकार, गगन घेंघट, गिरीराज सिंह गुर्जर, इरशाद पठान, क्षितिज लुबा, मुनेंद्र सिंह भदौरिया, राजेंद्र कुमार मेहरा, राशिद अली, सतीश जायसवाल, सोमराज नरवरिया, साजिद शेख, लाल सिंह बर्मन, परितोषसिंह और दमोह लोकसभा के अध्यक्ष अंकेश हजारी शामिल है.

युवक कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि संगठन में अनुशासनहीनता किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी. यदि आगे भी पदाधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारियों में कोताही बरती तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कांग्रेस ने पूछा, किस जानवर पर बैठे थे नेहरू, टि्वटर यूजर्स ने कहा - गधे पर

Tags: Congress, Youth congress

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर