Home /News /madhya-pradesh /

social media war between tikamgarh bjp mla rakesh giri and khargapur mla rahul singh lodhi vd sharma called both of them to bhopal mpsg

सोशल मीडिया पर भिड़े BJP विधायकों का झगड़ा भोपाल पहुंचा, बंद कमरे में हुई बात

Social media war between BJP MLA. भोपाल प्रदेश मुख्यालय पहुंचे बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी ने प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से बंद कमरे में मुलाकात की.

Social media war between BJP MLA. भोपाल प्रदेश मुख्यालय पहुंचे बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी ने प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से बंद कमरे में मुलाकात की.

MP BJP News Today. हाल ही में 108 एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाए जाने के विवाद में आपस में भिड़े बीजेपी के दो विधायक राहुल सिंह लोधी और राकेश गिरी को भोपाल तलब कर लिया गया. पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दोनों विधायकों को भोपाल बुलाया. भोपाल प्रदेश मुख्यालय पहुंचे बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी ने प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से बंद कमरे में मुलाकात की. माना जा रहा है कि इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष की ओर से सोशल मीडिया में दोनों विधायकों के बीच हुए विवाद को लेकर फटकार लगाई गई और उनसे सवाल-जवाब किए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. टीकमगढ़ में भिड़े बीजेपी के दोनों विधायकों को भोपाल तलब कर लिया गया. दोनों को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने बुलाया. उनमें से एक हाजिर भी हो गए. बंद कमरे में प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात हुई. लेकिन बाहर निकल कर मीडिया के सवालों से बचते नजर आए.

हाल ही में 108 एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाए जाने के विवाद में आपस में भिड़े बीजेपी के दो विधायक राहुल सिंह लोधी और राकेश गिरी को भोपाल तलब कर लिया गया. पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दोनों विधायकों को भोपाल बुलाया. भोपाल प्रदेश मुख्यालय पहुंचे बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी ने प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से बंद कमरे में मुलाकात की. माना जा रहा है कि इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष की ओर से सोशल मीडिया में दोनों विधायकों के बीच हुए विवाद को लेकर फटकार लगाई गई और उनसे सवाल-जवाब किए गए हैं. हालांकि जब इस मामले में बैठक के बाद राहुल सिंह लोधी से सवाल किया गया तो वह कुछ भी जवाब देने से बचते नजर आए.

क्या बोले वी डी शर्मा ?
वही सोशल मीडिया में हुए दोनों विधायकों के विवाद पर जब प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा पार्टी में जब भी कोई विवाद या मनमुटाव होता है तो बात करनी पड़ती है. लेकिन यह बिल्कुल स्पष्ट है कि बीजेपी में अनुशासन प्राथमिकता है और उसका पालन हर किसी को करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- वेद की पढ़ाई करने पर अब मिलेगा सेकेंड्री बोर्ड का सर्टिफिकेट, देश के 5 शहरों में बनेगी विद्यापीठ

क्या है मामला ?
मसला टीकमगढ़ जिले का है. भारतीय जनता पार्टी के 2 विधायकों की अंतर्कलह उस वक्त सामने आ गयी थी जब 108 एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाने के विवाद में विधायक राकेश गिरी और राहुल लोधी सोशल मीडिया में भिड़ गए. बीते रविवार को टीकमगढ़ जिले में 108 जननी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के मौके पर विवाद खड़ा हो गया था. टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर कांग्रेसियों की मानसिकता रखने और सीएमएचओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए अपनी उपेक्षा करने का आरोप लगाया था. उस कार्यक्रम में खरगापुर से बीजेपी विधायक राहुल सिंह भी मौजूद थे. राकेश गिरी के आरोप का उन्होंने तत्काल फेसबुक के जरिए खंडन किया. उन्होंने लिखा कि जो आरोप लगाए हैं वह उनका ससम्मान खंडन करते हैं और उन्हें धैर्य रखने की सलाह दे दी. साथ ही लिखा कि, देरी होने पर उन्होंने कार्यक्रम शुरू कर दिया था.

Tags: Bjp madhya pradesh, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर