Home /News /madhya-pradesh /

दूसरी लड़की से बात करता था बेटा, पिता ने कर दिया कत्ल, मां-बहन ने की मदद, ऐसे हत्यारों तक पहुंची पुलिस

दूसरी लड़की से बात करता था बेटा, पिता ने कर दिया कत्ल, मां-बहन ने की मदद, ऐसे हत्यारों तक पहुंची पुलिस

Burhanpur News: सगाई के बाद दूसरी लड़की से बात करता था बेटा, पिता ने कर दिया कत्ल.

Burhanpur News: सगाई के बाद दूसरी लड़की से बात करता था बेटा, पिता ने कर दिया कत्ल.

Burhanpur Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur News) में पिता ने शादी से पहले अपने बेटे की हत्या कर दी. युवक की मां और बहन ने भी पिता की मदद की. तीनों ने मिलकर शव को नदीं में फेंक दिया. बताया जाता है कि युवक सगाई के बाद भी दूसरी लड़की से फोन पर बात करता था. परिवार को इस बात से नाराजगी थी. एक दिन बेटे और पिता बीच विवाद हुआ. झगड़े में युवक को सिर दीवार से टकराया और उसकी मौत हो गई. मामले की जांच कर रही पुलिस एक रस्सी के सहाने आरोपियों तक पहुंची. पिता, मां और बहन को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में एक पिता ने अपने बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. पिता की मदद युवक की मां और बहन ने की थी. तीनों ने मिलकर शव को नदी में फेंक दिया था. बेटा सगाई के बाद दूसरी लड़की से बात करता था. इस बात से नाराज परिवार ने उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद पिता पुलिस से इंसाफ की गुहार भी लगाता रहा. पुलिस आरोपियों तक शव पर बंधी रस्सी के जरिए पहुंची. फिलहाल, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 15 दिन पहले रूपारेल नदी में 25 साल के युवक की लाश मिली थी.

बुरहानपुर के रूपारेल नदी में मिली लाश की पहचान रामकृष्ण पिता भीमसिंह के रूप में हुई थी. दो दिन पहले ही परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर और सीने में चोट के निशान मिले थे. इसके पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि यह हादसा अत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. युवक की सगाई हो चुकी थी और एक महीने बाद शादी थी. पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और युवक के कॉल डिटेल निकाले.

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस

युवक जिन लोगों से बात करता था, उनसे भी पुलिस ने कडाई से पूछताछ की. फिर पुलिस ने शव के पैरों में बंधी रस्सी के जरिए आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की. गांव में घर-घर में रस्सी की जांच की. आखिरकार, यह रस्सी मृतक युवक के घर से ही बरामद हुई. मृतक युवक की मां और बहन से पुलिस ने जब कड़ी पूछताछ की, तो सारा माजरा सामने आया. युवक का कातिल कोई गैर नहीं बल्कि उसके अपने माता-पिता और बहन निकले. दरअसल, पूछताछ में परिजनों ने बताया मृतक रामकृष्ण की सगाई हो चुकी थी. एक महीने बाद शादी थी. युवक निकम्मा था, कोई काम धंधा नहीं करता था.

ये भी पढ़ें: इंदौर गैंगरेप केस: अब सामने आई आरोपी बिल्डर की पहली पत्नी, किया चौंकाने वाला खुलासा 

पिता भीम सिंग से उसके अन्य किसी महिला दोस्त से बात करने पर आपत्ति ली और विवाद हो गया. विवाद में पिता ने उसे धक्का दिया. युवक का सिर दीवार में टकरा गया जिससे उसे गहरी चोट आई. इसके बाद युवक नीचे गिर गया. फिर पिता ने उसके सीने पर लात मारी जिससे युवक बदहवास हो गया. कुछ देर बार पिता ने देखा तो उसकी सांसे चलना बंद हो गई थी. इस पर पिता ने अपनी पत्नी और बेटी की मदद से बेटे के शव के पैर रस्सी से बांध कर उसके नदी में फेंक दिया और अपने पुत्र के गुमशुदा होने की शिकायत कर पुलिस को गुमराह किया. लेकिन तफ्तीश में पूरे मामले का खुलासा हो गया.

Tags: Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर