लाइव टीवी

कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे SP विधायक नाराज, मंत्रियों पर लगाए बेइज्जती के आरोप

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 29, 2019, 2:22 PM IST
कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे SP विधायक नाराज, मंत्रियों पर लगाए बेइज्जती के आरोप
एसपी विधायक राजेश शुक्‍ला ने कमलनाथ के मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप.

सपा विधायक राजेश शुक्ला ने वनमंत्री उमंग सिंहार के बारे में बोलते हुए कहा कि वो उनसे मुलाकात के लिए बंगले पर डेढ़ घंटे खड़े रहे, लेकिन मंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की.

  • Share this:
मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) को समर्थन दे रहे समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला (Samajwadi Party MLA Rajesh Shukla) ने एक बार फिर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार के कई मंत्री और जिलों के अधिकारी विधायकों की बात नहीं सुन रहे. इतना ही नहीं राजेश शुक्ला ने यहां तक कह दिया है कि कुछ मंत्री खुद को भगवान समझने लगे हैं और विधायकों को बेइज्जत कर रहे हैं.

वनमंत्री पर शुक्‍ला ने लगाया ये आरोप
विधायक राजेश शुक्ला ने वनमंत्री उमंग सिंहार के बारे में बोलते हुए कहा कि वो उनसे मुलाकात के लिए बंगले पर डेढ़ घंटे खड़े रहे, लेकिन मंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की. हालांकि राजेश शुक्ला ने सीएम कमलनाथ से किसी तरह की नाराजगी होने से इनकार किया है और कहा है कि वो मंत्रियों की शिकायत को सीएम तक लेकर जाएंगे.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार 4 निर्दलीय विधायकों के साथ एसपी और बीएसपी विधायकों के सहयोग से चल रही है. इनमें से विधायक राजेश शुक्ला एसपी के इकलौते विधायक हैं.

क्यों हैं एसपी विधायक खफा?
एसपी विधायक राजेश शुक्ला बुधवार को वनमंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर मुलाकात के लिए गए थे. मंत्री के ओएसडी ने उनसे बैठने के लिए कहा, जिसके बाद राजेश शुक्ला डेढ़ घंटे तक बंगले पर बैठे रहे, लेकिन मंत्री से मुलाकात नहीं हुई. नाराजगी में राजेश शुक्ला ये कहते हुए वापस आ गए कि अब 5 साल तक बंगले पर नहीं आऊंगा. विधायक जिले के कलेक्टर्स की ओर से सुनवाई न किए जाने की वजह से भी नाराज हैं.

कांग्रेस ने कही ये बात
Loading...

विधायक की नाराजगी के बाद भूपेंद्र गुप्ता (उपाध्यक्ष, मीडिया सेल, कांग्रेस) ने कहा कि कमलनाथ की सरकार काम करने वाली सरकार है. पहले की सरकारों में बल्लभ भवन में सन्ना पसरा रहता था. सबकी सरकार से बड़ी उम्मीदें हैं फिर चाहें विधायक हों या आम जनता. सबके काम होंगे और सबकी नाराजगी को दूर कर लिया जाएगा.

भाजपा ने साधा निशाना
जबकि भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पीड़ा एसपी विधायक की नहीं है कांग्रेस के खुद के विधायक अपनी अपनी की पीड़ा सामने ला चुके हैं. जैसे ही इनके पीसीसी अध्यक्ष का ऐलान होगा ये पीड़ा और तेजी से उभरकर सामने आने वाली है.

ये भी पढ़ें-गोपाल भार्गव ने दिया CM हाउस के बाहर अनशन का अल्टीमेटम, ये है वजह

कमलनाथ सरकार के मेडिकल बॉन्‍ड से छात्रों में आक्रोश, HC ने खारिज की याचिकाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...