भोपाल हॉस्टल रेप केसः चौथी पीड़िता बोली, 'जबरदस्ती पॉर्न दिखाकर रेप करता था आरोपी'

यह घटना दिसंबर 2017 से फरवरी 2018 के बीच की है, जब मूक-बधिर युवती पढ़ाई के दौरान भोपाल में शर्मा के छात्रावास में रह रही थी.

News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 10:55 PM IST
भोपाल हॉस्टल रेप केसः चौथी पीड़िता बोली, 'जबरदस्ती पॉर्न दिखाकर रेप करता था आरोपी'
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 10:55 PM IST
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हॉस्टल रेप केस में चौथी पीड़िता सामने आई है. इस मूक-बधिर युवती ने सांकेतिक भाषा के जरिए पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसे जबरदस्ती पॉर्न दिखाकर 6 महीने तक उसका यौन शोषण किया. इंदौर के हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी महेंद्र सिंह भदौरिया ने रविवार को जानकारी दी कि 23 वर्षीय पीड़िता धार जिले की रहने वाली है. उसकी शिकायत पर भोपाल के छात्रावास संचालक अश्विनी शर्मा के खिलाफ शनिवार रात मामला दर्ज किया गया है.

भदौरिया ने बताया कि यह मामला भारतीय दंड विधान की धारा 376 (बलात्कार), धारा 377 (अप्राकृतिक दुष्कृत्य) और अन्य सम्बद्ध धाराओं के साथ अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है.

भोपालः हॉस्टल रेप केस पर सीएम ने जताया अफसोस, कमलनाथ बोले- मामा नृत्य में मस्त

थाना प्रभारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि शर्मा उसे कथित तौर पर अश्लील सामग्री दिखाकर उसके साथ बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था. यह घटना दिसंबर 2017 से फरवरी 2018 के बीच की है, जब मूक-बधिर युवती पढ़ाई के दौरान भोपाल में शर्मा के छात्रावास में रह रही थी. उन्होंने बताया कि मामले को आगामी जांच के लिये भोपाल पुलिस को भेज दिया गया है.

शर्मा को एक अन्य प्रकरण में मूक-बधिर आदिवासी युवती से दुष्कर्म के आरोप में नौ अगस्त को भोपाल में गिरफ्तार किया गया था. सूबे की राजधानी के छात्रावास संचालक पर अब तक चार मूक-बधिर लड़कियां यौन प्रताड़ना के आरोपों में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करा चुकी हैं. इनमें दो सगी बहनें शामिल हैं.

(भाषा इनपुट के साथ)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर