तीन महीने बाद कांग्रेस प्रभारी की वापसी, एग्जिट पोल को बताया EVM हैक होने का नतीजा

दीपक बाबरिया (File Photo)

दीपक बाबरिया (File Photo)

बाबरिया ने एग्जिट पोल के नतीजों को EVM के हैक होने का नतीजा बताया है. उन्होंने आरोप लगाया कि EVM से छेड़छाड़ की गई है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने करीब तीन महीने बाद राजनीतिक परिदृश्य में वापसी की है. और आते ही उन्होंने एग्जिट पोल पर बयान दे दिया है. बाबरिया ने एग्जिट पोल के नतीजों को EVM के हैक होने का नतीजा बताया है. उन्होंने आरोप लगाया कि EVM से छेड़छाड़ की गई है.



दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले फरवरी के महीने में दीपक बाबरिया की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें भोपाल से दिल्ली ले जाया गया था. उनका इलाज दिल्ली में ही चल रहा था. अब उन्होंने फिर से राजनीतिक परिदृश्य में वापसी की है. उन्होंने भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस कर एग्जिट पोल पर सवाल उठाए हैं.



दीपक बावरिया ने आरोप लगाया कि EVM से छेड़छाड़ की गई है. उन्होंने कहा कि मशीन को हैक किया गया है और यही कारण है कि एग्जिट पोल के नतीजे बीजेपी के पक्ष में जा रहे हैं. बावरिया ने कहा कि क्लीन स्वीप वाले इलाकों में भी बीजेपी की जीत से सवाल उठे थे और आज तक पूरे मामले की जांच नहीं हो सकी है.





बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रविवार को सातवें चरण का मतदान खत्म होते हुए तमाम न्यूज़ चैनल्स पर एग्जिट पोल्स के नतीजे आ गए. एग्जिट पोल्स के आंकड़ों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. ज्यादातर एग्जिट पोल्स में एनडीए को 339-365 सीटें मिलने का अनुमान बताया गया है.
यह पढ़ें- Exit Poll Results: दिग्विजय बोले- 2004 जैसी बन रही स्थिति!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज