बीजेपी के बाग़ी विधायक नाराय़ण त्रिपाठी बोले-सरकार गिराना मुझे अच्छा नहीं लगता

नारायण त्रिपाठी ने कहा मुझे जो अच्छा लगता है मैं वो करता हूं. मैं राजनीति सिर्फ मैहर के विकास के लिए कर रहा हूं

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 26, 2019, 11:12 AM IST
बीजेपी के बाग़ी विधायक नाराय़ण त्रिपाठी बोले-सरकार गिराना मुझे अच्छा नहीं लगता
नारायण त्रिपाठी
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 26, 2019, 11:12 AM IST
पाला बदलकर कांग्रेस के साथ आ खड़े हुए बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी का कहना है मैंने तो 15 दिन पहले ही इसका संकेत दे दिया था. उन्होंने कहा, मेरे लिए मान- सम्मान सबसे पहले है, लेकिन बीजेपी ने मेरी कद्र नहीं की. मैं वही करता हूं जो मेरी मर्ज़ी होती है. सरकार गिराना मुझे अच्छा नहीं लगता.

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी आहत हैं. कल विधानसभा में उन्होंने कांग्रेस के समर्थन में वोटिंग की और आज अपने मन की भड़ास निकाली, उनका कहना है मैंने 15 दिन पहले ही ट्वीट करके तैयार रहने के लिए कहा था. मेरे लिए सबसे पहले मान सम्मान स्वाभिमान जरूरी है. लेकिन बीजेपी में मेरा सम्मान नहीं था. उनकी ख़ासी नाराज़गी शिवराज सिंह से है. वो कहते हैं शिवराज जी ने मेरे क्षेत्र में कई योजनाओं की घोषणा कीं जो पूरी नहीं की गयीं.मैने सब जगह गुहार लगाई लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया.

बकरे की तरह हलाल किया
नारायण त्रिपाठी अपनी पार्टी से इस कदर नाराज़ हैं कि कहते हैं- ये वो दल है जहां तिलक लगाकर बुलाया जाता है बाद में बकरे की तरह हलाल कर दिया जाता है.दूसरे दल से आया आदमी इस दल में राजनीति करने लायक नहीं बचता.

कांग्रेस मेरा घर
नारायण त्रिपाठी कह रहे हैं कि कांग्रेस मेरे घर जैसा है. मैं बीजेपी में किसी शर्त पर नहीं आया था सिर्फ एक बात कही थी कि मैहर का विकास होना चाहिए.2014 में 3 दिन में बीजेपी को एक सांसद दिया.अगर मैं न आया होता तो सतना सीट से बीजेपी सांसद गणेश सिंह नहीं जीत पाते.2018 का चुनाव लड़ा तो मुझे शिवराज की घोषणाओं का बोझ झेलना पड़ा.
मेरी मर्ज़ी
Loading...

नारायण त्रिपाठी ने कहा मुझे जो अच्छा लगता है मैं वो करता हूं. मैं राजनीति सिर्फ मैहर के विकास के लिए कर रहा हूं.किसी भी सरकार को गिराना मुझे अच्छा नहीं लगता.कमलनाथ जी से मेरे पुराने रिश्ते हैं. उनसे हमेशा मुलाकात होती रहती है. अभी मैहर के विकास के लिए ही उनसे बात हुई थी. मैं कुछ दिन पहले शिवराज जी से भी मिला था लेकिन मेरी बात को किसी ने नहीं सुना.

बुधवार को बदला था पाला

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने दो दिन पहले विधानसभा में दंड विधि संशोधन विधेयक के दौरान कांग्रेस का साथ देकर क्रॉस वोटिंग की थी. उन्होंने कहा था कि मैहर का विकास नहीं करने के कारण मैं बीजेपी से ख़फा हूं

ये भी पढ़ें-CM कमलनाथ के मास्टरस्ट्रोक से नाराज बीजेपी आलाकमान

कम्प्यूटर बाबा का दावा- BJP के 4 और विधायक मेरे संपर्क में

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...