मां पर बुरी नीयत रखता था सौतेला बेटा, महिला ने रॉड से मारकर की हत्या

पुलिस ने मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस ने मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के अवधपुरी इलाके में एक सौतेली मां को उसके ही बेटे की हत्या (Murder) का मुख्य आरोपी बनाया गया है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में एक सौतेली मां को उसके ही बेटे की हत्या (Murder) का मुख्य आरोपी बनाया गया है. पुलिस का दावा है कि मां ने ही अपने सौतेले बेटे की हत्या की है. मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. थाना अवधपुरी के वेदवती कालोनी बीडीए अवधपुरी के एक मकान में युवक की हत्या होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने बताया की 3 अज्ञात लोग घर में घुसकर विजेन्द्र परसौदिया के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस टीम को विजेंद्र के छोटे भाई सौरभ परसौदिया ने बताया कि 3 अज्ञात लोग अलग-अलग मोटरसाइकिल व स्कूटी से आये थे. उन्होंने उनके भाई विजेन्द्र परसौदिया (उम्र 35 साल) की हत्या कर भाग गये. घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने घटनास्थल के आस-पास बारीकी से निरीक्षण किया, जिसमें आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर किसी भी प्रकार का शोर शराबा होने से इंकार किया. रास्तों में भी घर-घर जाकर पूछताछ करने पर किसी भी व्यक्ति द्वारा बाइक व स्कूटी से मृतक के घर तरफ आने जाने की पुष्टि नहीं की गयी.

सीसीटीवी खंगाले गए
आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में भी किसी प्रकार से बताये हुलिया अनुसार व्यक्तियों के आने जाने की पुष्टि नहीं हुई. परिजनों से पूछताछ करने पर वह टाल मटोल कर कभी कुछ कभी कुछ बताने लगे. संदेह होने पर थाने लाकर पूछताछ करने पर सौरभ ने बताया कि विजेन्द्र उसका सौतेला भाई है, जो घऱ में मेरी मां (विजेन्द्र की सौतेली मां) केपर ही बुरी नियत रखता था. विजेन्द्र के अन्य महिलाओं से भी अवैध संबंध थे. आये दिन शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करता था. घर में भी मां बाप से लड़ाई झगड़ा करता था, जिससे मां परेशान रहती थी. जब भी पिता कैलाश नारायण बाहर जाते थे तो विजेन्द्र मां से छेड़खानी करता था. बीते मंगलवार को जब पिता सुबह राजगढ़ चले गये तो विजेन्द्र मां से छेड़खानी करने का प्रयास किया, जिससे मां ने अपने प्लान के मुताबिक लोहे की राड से सिर मे मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला नीलू और उसके बेटे सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज