ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले में गाड़ी चढ़ते हुए गिरा सब-इंस्पेक्टर, सांसद ने तुरंत रुमाल से बांधी पट्टी

सब इंस्पेक्टर की पट्टी बांधते सिंधिया.

सब इंस्पेक्टर की पट्टी बांधते सिंधिया.

भोपाल में स्टेट हैंगर से निकलते समय भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले में शामिल दारोगा के साथ हुई दुर्घटना. सड़क पर गिरने की वजह से सिर में लगी चोट तो सिंधिया ने मरहम पट्टी की. घटना का वीडियो हो रहा वायरल.

  • Share this:
भोपाल. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल पहुंचे. इस दौरान स्टेट हैंगर पर सिंधिया अपने काफिले से जैसे ही बाहर निकले, उसी दौरान काफिले में तैनात वज्र वाहन पर चढ़ते समय ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर नीचे सड़क पर गिर गये. सड़क पर गिरने की वजह से उन्हें सिर में चोट लगी. पीछे से आ रहे सिंधिया ने काफिले को रोक कर खुद अपने रुमाल से उस घायल सब इंस्पेक्टर की पट्टी की. वह जब तक वहां पर रुके रहे तब तक सब इंस्पेक्टर का ब्लड बंद नहीं हो गया. इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को सब इंस्पेक्टर के इलाज के लिए भेजने के निर्देश दिए.

स्टेट हैंगर पर सिंधिया समर्थकों की जबरदस्त भीड़ थी. इस दौरान हर कोई सिंधिया से मिलना चाह रहा था. पुलिस ने स्टेट हैंगर के अंदर से लेकर बाहर तक सुरक्षा का कड़ा पहरा लगाया था. मौके पर पुलिस का बज्र वाहन भी सिंधिया के कार्यक्रम में शामिल था. सिंधिया जैसे स्टेट हैंगर पर पहुंचे उनके स्वागत के लिए उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी.



उनकी शिवराज के साथ मीटिंग भी है
पुलिस ने किसी तरह उन्हें काफिले की गाड़ी तक पहुंचाया. इसी दौरान जब सब इंस्पेक्टर काफिले के आगे चल रही वज्र वाहन में बैठने की कोशिश करने लगा. उसी दौरान उसका हाथ फिसल गया और वह वज्र वाहन से नीचे गिर गया. सिंधिया स्टेट हैंगर से सीएम शिवराज सिंह चौहान के पास पहुंचे और उन्होंने सीएम के पौधारोपण के कार्यक्रम में भाग लिया. इसके बाद उनकी शिवराज के साथ मीटिंग भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज