पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर सुसाइड : BJP ने लिखा- वचन तोड़ना कांग्रेस की प्रवृत्ति...

bhopal. पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की महिला मित्र ने रविवार को उनके बंगले पर सुसाइड कर लिया था,

bhopal. पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की महिला मित्र ने रविवार को उनके बंगले पर सुसाइड कर लिया था,

Bhopal. पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने अपनी मिहाल मित्र सोनिया भारद्वाज सुसाइड केस की मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है. उन्होंने भोपाल आईजी को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने पूरे मामले में मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है.

  • Share this:

भोपाल. कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने अपनी महिला मित्र के सुसाइट केस (Suicide) की मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है. उधर बीजेपी ने सिंघार के बहाने पूरी कांग्रेस को घेरा है.  बीजेपी ने ट्विटर हैंडल में लिखा वचन तोड़ना कांग्रेस नेताओं की प्रवृत्ति में है.

कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे उमंग सिंघार के घर पर उनकी महिला मित्र के सुसाइड के बाद आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं. उमंग सिंघार के बहाने बीजेपी अब कांग्रेस को घेरने में लगी है. बीजेपी ने ट्विटर हैंडल में लिखा वचन तोड़ना कांग्रेस नेताओं की प्रवृत्ति में है. फिर चाहे वह जनता से किया वादा हो या फिर अपने मित्र से. जब जनता सवाल पूछे तो चलो चलो कह दो और जब मित्र सवाल करें तो चलता कर दो.

उमंग सिंघार ने की जांच की मांग

इस बीच पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने अपनी मिहाल मित्र सोनिया भारद्वाज सुसाइड केस की मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है. उन्होंने भोपाल आईजी को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने पूरे मामले में मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है.
अंतिम संस्कार में शामिल हुए सिंघार

इससे पूर्व सोमवार को सोनिया भारद्वाज का भोपाल में अंतिम संस्कार कर दिया गया. अंतिम संस्कार में पूर्व मंत्री उमंग सिंघार मौजूद थे वो काफी भावुक दिखे. उन्होंने सोनिया की मां को गले लगाया. मां ने कहा आत्महत्या की घटना से एक दिन पहले ही बेटी ने उनसे बात की थी. लेकिन उमंग सिंघार को लेकर उसने कोई ऐसी बात नहीं की थी. मां ने ये भी कहा मुझे भी उमंग पर कोई शक नहीं है. बेटी ने ऐसा कदम क्यों उठाया है इसके बारे में कुछ पता नहीं है.

जांच के बाद तस्वीर होगी साफ



पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर महिला मित्र के सुसाइड केस पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा सोनिया भारद्वाज मामले में जांच चल रही है. जल्द ही मामले में तस्वीर साफ हो जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


रविवार रात की घटना

ये पूरा वाकया रविवार रात का है. महिला ने पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 39 वर्षीय महिला सोनिया भारद्वाज हरियाणा के अंबाला की रहने वाली थीं. वो सिंघार के शाहपुरा स्थित बंगले में एक महीने से रह रही थी. पुलिस को महिला के पर्स से सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था, 'मैं तुम्हारी जिंदगी में जगह चाह रही थी.' इसके अलावा अपने बेटे आर्यन के लिए लिखा कि मैं तुम्हें चाहती हूं, लेकिन तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं कर सकी आई लव यू. मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं. पुलिस ने कुछ जरूरी चीजें बंगले से जब्त की हैं जिससे खुलासा होने की उम्मीद है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज