Home /News /madhya-pradesh /

सुखदेव पांसे: तीसरी बार मुलताई से बने विधायक, मंत्रिमंडल में मिली जगह

सुखदेव पांसे: तीसरी बार मुलताई से बने विधायक, मंत्रिमंडल में मिली जगह

Sukhdev Panse (Photo- Twitter)

Sukhdev Panse (Photo- Twitter)

Kamalnath Cbinet: मुलताई से तीन बार के विधायक और ओबीसी नेता सुखदेव पांसे भी मंत्री बने हैं. सुखदेव को मंत्री बनाने की मांग जोर थी

    मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार का कैबिनेट गठन हो चुका है. कुल 28 मंत्रियों ने मंत्रिपद की शपथ ली है. इसमें मुलताई से तीन बार के विधायक और ओबीसी नेता सुखदेव पांसे भी मंत्री बने हैं. सुखदेव को मंत्री बनाने की मांग जोर थी.

    पांसे के मंत्रिमंडल में शामिल होने से पहले उनके समर्थक राजधानी भोपाल में में डेरा जमाए हुए थे. सुखदेव पांसे नर्मदापुरम संभाग से तीसरी बार जीतने वाले एकमात्र विधायक हैं. साथ ही बैतूल और छिंदवाडा क्षेत्र में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन की वजह से ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी है.

    विजयलक्ष्मी साधौ : डॉक्टरी की पढ़ाई की और फिर राजनीति में दिलचस्पी ने नेता बना दिया

    पांसे हमीदिया कालेज के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष के साथ संगठन में प्रदेश महा-सचिव की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं. सदन के अंदर वे जनता की आवाज को उठाने के लिए सत्ता पक्ष के मंत्रियों से तीखी नोंक झोक तक करते रहे हैं. सदन में उनकी गिनती लडाकू विधायको में मानी जाती है.

    मंत्री मंडल शामिल होने के सवाल पर पांसे ने कहा था कि वे क्षेत्र में रहकर निरंतर जनता की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने यह निर्णय कमलनाथ और भगवान की जो मर्जी पर छोड दिया है, उऩ्होने यह भी कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लिया उन्हें मान्य होगा.

    यह भी पढ़ें- जयवर्धन सिंह: पिता के नक्शेकदम पर 'टीम कमलनाथ' का सबसे युवा चेहरा

    Tags: Bhopal news, Madhya pradesh elections, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर