लाइव टीवी

कांग्रेस में नया बवाल: सिंधिया समर्थकों ने मांगा प्रदेशाध्‍यक्ष पद और आधा मंत्रीमंडल

News18Hindi
Updated: December 16, 2018, 2:22 PM IST

समर्थकों की मांग है कि सिंधिया को उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए और मध्य प्रदेश कैबिनेट में पचास प्रतिशत भागीदारी दी जाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2018, 2:22 PM IST
  • Share this:
कांग्रेस आलाकमान ने मध्य प्रदेश की कमान दिग्गज नेता कमलनाथ के हाथों में भले ही सौंप दी हो लेकिन मुख्यमंत्री पद के लिए मचा रार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में अब खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली स्थित आवास के बाहर उनके समर्थकों ने जोरदार हंगामा किया है.

दरअसल, समर्थकों की मांग है कि सिंधिया को उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए. और मध्य प्रदेश कैबिनेट में पचास प्रतिशत भागीदारी दी जाए. समर्थक अपनी मांग को लेकर वहां प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- सुरेश पचौरी बोले- शपथ ग्रहण में सोनिया गांधी का आना सौभाग्य की बात!

सिंधिया के समर्थकों का प्रदर्शन उसी दिन से भोपाल में भी जारी है जिस दिन विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री पद के लिए कमलनाथ के नाम पर मुहर लगी. लेकिन अब यह प्रदर्शन दिल्ली पहुंच गया है. वहां बताया जा रहा है कि समर्थकों में कुछ विधायक भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी सोनिया गांधी, यहां देखें- मेहमानों की लिस्ट

इससे पहले सिंधिया के समर्थकों ने पीसीसी दफ्तर में भी जमकर प्रदर्शन किया था जब कमलनाथ के नाम का ऐलान हुआ था. उस समय उनके समर्थक शांत हो गए थे. इतना ही नहीं सिंधिया के समर्थक सिंधिया के लिए अपनी सीटें छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए थे.

(इनपुट- दिल्ली से रंजीत चौधरी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...