भोपाल पहुंचे MLA सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- होली से पहले बन जाऊंगा मंत्री
Bhopal News in Hindi

भोपाल पहुंचे MLA सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- होली से पहले बन जाऊंगा मंत्री
cm कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपाल (Bhopal) पहुंचते ही विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा मुख्यमंत्री आवास के लिए रवाना हो गए हैं. कहा जा रहा है कि सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर सकते हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में राजनीतिक घमासान अभी तक जारी है. निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) दिल्ली से भोपाल पहुंच गए हैं. भोपाल (Bhopal) पहुंचते ही शेरा मुख्यमंत्री आवास के लिए रवाना हो गए हैं. कहा जा रहा है कि वो सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर सकते हैं. पत्रकारों से बात करते हुए शेरा ने कहा कि होली से पहले वे मंत्री बन जाएंगे.

बता दें कि शुक्रवार को बेंगलुरू से भोपाल रवाना होते समय निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा था कि बेंगलुरू एयरपोर्ट पर आते समय उनको अज्ञात लोगों ने घेर लिया. पूरे परिवार को अज्ञात लोगों ने घेरने की कोशिश की. न्यूज18 ने जब विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से इस पूरे मामले में बातचीत की तो विधायक ने कहा कि जब वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने जो करीब 4 से 5 गाड़ियों में सवार थे उन्हें घेर लिया. हालांकि ज्यादा देर तक घेराव नहीं कर सके क्योंकि तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और वह वहां से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. बेंगलुरु एयरपोर्ट से शाम 7:00 बजे की फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हो गए. इंदौर के बाद वह परिवार के साथ आज भोपाल पहुंचे.

तीनों विधायकों के बारे में जानकारी नहीं
बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से जब बाकी तीन विधायकों के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा था कि मेरे संपर्क में तीनों विधायक नहीं हैं और ना ही मेरे साथ वो सभी आए थे. मैं भोपाल वापस आ रहा हूं. मैं अपने परिवार के साथ बेंगलुरू गया था और अपने परिवार के साथ ही वापस आ रहा हूं. सुरेंद्र सिंह शेरा ने एक बार फिर से वही बात दोहराई कि किसी में भी इतनी हिम्मत नहीं है कि जो मुझे बंधक बना सके. मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरू आया था. अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं.



इनपुट - अनुराग श्रीवास्तव



ये भी पढ़ें- 

दिल्ली हिंसा:लापरवाही का जिम्मेदार कौन?गृह मंत्रालय ने पुलिस से तलब की रिपोर्ट

दिल्‍ली हिंसा: केजरीवाल सरकार ने अब तक 38 लाख रुपये की मुआवजा राशि जारी की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading