होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगकर घिर गए दिग्विजय सिंह, सीएम शिवराज बोले- कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्त

सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगकर घिर गए दिग्विजय सिंह, सीएम शिवराज बोले- कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्त

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा सवाल खड़ा क‍िया है. उन्होंने यात्रा को पाक परस्‍त करार द‍िया है. (Photo-News18)

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा सवाल खड़ा क‍िया है. उन्होंने यात्रा को पाक परस्‍त करार द‍िया है. (Photo-News18)

Digvijay Singh on Surgical Strike: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक पर सवाल खड़े करने के बाद कांग्रेस पर हमलावर हुई बीजेपी
पूर्व सीएम द‍िग्‍व‍िजय सिंह के बयान के बाद भाजपा के न‍िशाने पर आई भारत जोड़ो यात्रा
सीएम चौहान बोले-द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह के समय में एमपी बन गया था स‍िमी का गढ़

भोपाल. कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, सर्जिकल स्ट्राइक पर सरकार से सबूत मांगकर चौतरफा आलोचना से घिर गए हैं. सीधे सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर जबावी हमला किया औऱ कहा-कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्त है. कांग्रेस नेताओं के बयान सेना का मनोबल गिराने के लिए हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कांग्रेस के नेता कभी राम के अस्तित्व के सबूत मांगते हैं, कभी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं. कभी रामसेतु के अस्तित्व के सबूत मांगते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा सेना का मनोबल गिराने का पाप कांग्रेस पार्टी कर रही है. पाकिस्तान के साथ कांग्रेस खड़ी है. यह बताने की कोशिश हो रही है. मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी से भी जवाब मांगा की कैसी भारत जोड़ो यात्रा है. टुकड़े टुकड़े गैंग यात्रा में चल रहे हैं. सेना का मनोबल गिराया जा रहा है. राहुल गांधी भी सेना के कमजोर कर रहे हैं. यह देशभक्ति नहीं है. मुख्यमंत्री ने दिग्विजय सिंह के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के शासन में मध्यप्रदेश सिमी का गढ़ बन गया था.

पढ़ें- कश्‍मीर पहुंची ‘भारत जोड़ो यात्रा’, नए लुक और नए अंदाज में नजर आए राहुल गांधी, माइनस ड‍िग्री टेंपरेचर में सताने लगी ठंड

कमलनाथ से सवाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आज आदिवासी बैठक के आयोजन पर मुख्यमंत्री ने कमलनाथ से सवाल पूछा कि कांग्रेस के सरकार में रहते हुए आदिवासी हित में क्या काम किए ? कांग्रेस ने वचन पत्र में लागू करने का ऐलान किया था, पर उस पर अमल क्यों नहीं किया? कांग्रेस ने ऐलान किया था कि 50 फीसदी ब्लॉक आदिवासी बनाए जाएंगे. जिला स्तरीय समिति बनाई जाएगी, लेकिन इसके लिए सरकार ने कोई कदम क्यों नहीं उठाया? मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के वचन पत्र को ढोंग करार देते हुए कहा बीजेपी सरकार ने आदिवासियों के नाम और महापुरुषों पर कई फैसले किए हैं. उन्होंने पूछा कि बीजेपी सरकार में विशेष पिछड़ी जातियों बैगा सहरिया को 1000 रुपए की राशि दी जाती थी, उसे तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने बंद क्यों किया.

कमलनाथ-दिग्विजय निशाने पर
चुनाव नजदीक आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस और उसके नेताओं पर हमलावर हैं. यही कारण है कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ अब सीएम शिवराज के निशाने पर आ गए हैं. दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री ने जहां कांग्रेस पार्टी को घेरा, वहीं आदिवासियों के मुद्दे पर कमलनाथ की घेराबंदी कर एक साथ कई सवाल दागे हैं.

Tags: Bharat Jodo Yatra, CM Shivraj Singh Chouhan, Digvijay singh, Rahul gandhi, Surgical Strike

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें