कौन होगा बीजेपी का उम्मीदवार, एमपी की हाईप्रोफाइल सीट पर अब भी सस्पेंस बरकरार

Shivraj (File Photo)

पूर्व सीएम दिग्विजय नाम के ऐलान के साथ 23 दिन में लगभग पूरी सीट नाप चुके हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी ने नई लिस्ट में तीन प्रत्याशियों के नामों का ओर ऐलान कर दिया है. लेकिन हॉट सीट बनी भोपाल पर बीजेपी अभी भी कोई फैसला नहीं कर पाई. भोपाल सीट पर कांग्रेस ने 23 दिन पहले ही प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया था. पूर्व सीएम दिग्विजय नाम के ऐलान के साथ 23 दिन में लगभग पूरी सीट नाप चुके हैं.

दरअसल, बीजेपी में रोज नए नाम सामने आ रहे हैं और अब तक पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही उमा भारती, साध्वी प्रज्ञा का भी नाम पर चर्चा में आ चुके हैं और साथ ही सीटिंग एमपी आलोक संजर, महापौर आलोक शर्मा के नाम पर चर्चा हुई लेकिन नाम तय अब तक नहीं कर पाई है.

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का भी बयान भी सामने आया है. टीकमगढ़ पहुंची उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह 15 साल पुराने पिटे हुए मोहरे हैं. उन्होंने दावा किया कि आलोक संजर ही दिग्विजय सिंह को हरा देंगे. अगर उम्मीदवार का नाम बड़ा होगा तो दिग्विजय सिंह बड़े नेता हो जाएंगे, भोपाल से साधारण कार्यकर्ता को खड़ा करना चाहिए.

उधर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर हो रही है. भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय के करीबी कमलनाथ के मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि दिग्विजय के सामने बीजेपी को चेहरा नहीं मिल रहा क्योंकि कोई भी बीजेपी का नेता बलि का बकरा बनने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें- बाबा साहेब की जन्मस्थली में आंबेडकर जयंती की धूम, कमलनाथ ने लगाए 'जय भीम' के नारे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.