कमलनाथ की दरियादिली, 'डाकू' बोलने वाले प्रिंसिपल का निलंबन होगा वापस!

कमलनाथ ने जिला प्रशासन को निलंबन खत्म करने के निर्देश दिए हैं. कमलनाथ ने कहा है कि मैं नहीं चाहता शिक्षक पर कोई कार्रवाई हो

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 12, 2019, 3:27 PM IST
कमलनाथ की दरियादिली, 'डाकू' बोलने वाले प्रिंसिपल का निलंबन होगा वापस!
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)
Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 12, 2019, 3:27 PM IST
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू बोलने वाले जबलपुर के प्रिंसिपल पर कमलनाथ ने दरियादिली दिखाई है. कमलनाथ ने जिला प्रशासन को निलंबन खत्म करने के निर्देश दिए हैं. कमलनाथ ने कहा है कि मैं नहीं चाहता शिक्षक पर कोई कार्रवाई हो.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम से जारी संदेश में कहा गया है कि, 'मैंने ज़िला प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि इनका निलंबन अविलंब समाप्त हो. इन पर कोई कार्रवाई ना की जाए. वह ख़ुद तय करें कि जो इन्होंने जनता की चुनी हुई सरकार के मुख्यमंत्री के लिए कहा है, क्या वह सही है. मैं इन्हें बस इतना विश्वास दिलाता हूं कि हमें ग़ैर ना समझें. हम बदले की भावना से कोई भी कार्य नहीं करेंगे और ना ही आपको प्रताड़ित करेंगे.

सूर्य नमस्कार के दौरान आया हार्ट अटैक, कांग्रेस नेता की मौत!



वहीं निलंबन वापस होने के बाद प्रधानाध्यापक मुकेश तिवारी का कहना है कि वायरल हुआ वीडियो साजिश के तहत बनाया गया है. उन्होंने कमलनाथ के बयान का स्वागत किया है और कहा है कि मुख्यमंत्री से यही आशा थी.

गौरतलब है कि जबलपुर के शासकीय स्कूल के प्रिंसिपल मुकेश तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहते दिखाई दिए थे. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया था. इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दिया और तुरंत इसका पालन करने का भी निर्देश जारी किया था.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ ने दिल्ली में किया मध्य प्रदेश भवन का शिलान्यास
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...