लाइव टीवी

भोपाल: प्रज्ञा ठाकुर के घर चिट्ठी संग पहुंचा सफेद पाउडर, लेटर में PM मोदी और योगी की तस्‍वीर

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 14, 2020, 7:28 AM IST
भोपाल: प्रज्ञा ठाकुर के घर चिट्ठी संग पहुंचा सफेद पाउडर, लेटर में PM मोदी और योगी की तस्‍वीर
बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के घर संदिग्ध चिट्ठी पहुंचने से हड़कंप मच गया है.

BJP सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur) के बंगले पर पहुंची चिट्ठी उर्दू (Urdu) भाषा में लिखी है. इसके साथ सफेद पाउडर के दो पाउच भी हैं. पत्र पर भेजने वाले का पता पुणे का दिया हुआ है.

  • Share this:
भोपाल. सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के बंगले पर उर्दू में लिखा संदिग्ध लेटर और उसके साथ दो पाउच सफेद पाउडर पहुंचने से हड़कंप मच गया है. यह चिट्ठी चिट्टी उर्दू (Urdu) में लिखी है और उस पर भेजने वाले का पुणे का एड्रेस लिखा है. पाउडर को छूने से खुजली होने की बात सामने आई है. सांसद की सूचना पर पुलिस और FSL की टीम देर रात उनके बंगले पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर संदिग्ध चिट्ठी पहुंचने से हड़कंप मच गया है. सफेद पाउडर को छूते ही प्रज्ञा ठाकुर के हाथ में खुजली होने लगी. सांसद ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और FSL की टीम ने पत्र और पाउडर को अपने कब्ज़े में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रज्ञा बोलीं- मेरी जान को ख़तरा
सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने न्यूज़ 18 से कहा कि उनके ख़िलाफ साजिश रची जा रही है और उनकी जान को खतरा है. बीजेपी सांसद ने बताया कि लेटर में उनके फोटो के आगे क्रॉस का चिह्न लगा है. साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने आरोप लगाया कि उन्‍हें पहले भी धमकी वाली चिट्ठी लेटर मिल चुकी है, जिसकी पुलिस से कई बार शिकायत की गई थी लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि उर्दू में लिखे पत्र के साथ अन्‍य कागज भी थे, जिसमें से दो पाउच निकले. उन्‍होंने बताया कि उसे खोलने पर उनकी हाथ में खुजली होने लगी. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि राष्ट्र के हित में काम करने वालों को टारगेट किया जाता है.



पुणे से आया है लेटर!
एडिशनल एसपी संजय जैन ने बताया कि साध्वी के पास आए लेटर की जांच पड़ताल की जा रही है. इसके अलावा लेटर के साथ जो पाउडर मिला है, उसकी जांच के लिए FSL की टीम लगी हुई है. टीम ने उस पाउडर को भी जब्‍त कर लिया है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. चिट्ठी लिखने वाले की खोजबीन की जा रही है. बताया जा रहा है कि लेटर पुणे से साध्वी प्रज्ञा के पास पहुंचा है.

पीएम मोदी, डोभाल और योगी की भी तस्‍वीरें
साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि लेटर में उनकी तस्‍वीर के साथ पीएम नरेंद्र मोदी, अजित डोभाल और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का फोटो भी है. उनकी तस्‍वीर के आगे क्रॉस का निशान लगा है. इसके अलावा एक फोटो में हथियार के चित्र हैं. उसके आगे साध्‍वी की तस्‍वीर लगी है. प्रज्ञा ठाकुर ने इसे बड़ी साजिश करार दिया है. उनका कहना है कि हम राष्ट्र के लिए काम करते हैं, इसलिए देशद्रोही उन्‍हें टारगेट करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-MPPSC परीक्षा में आपत्तिजनक सवाल : पेपर सैटर और मॉडरेटर ब्लैक लिस्टेड

छपाक पर कमेंट कर फंस गए मंडला कलेक्टर, fb से हटाना पड़ी पोस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 1:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर