साध्वी प्रज्ञा के बीजेपी में शामिल होने पर स्वरा भास्कर ने कुछ यूं कसा तंज

मालेगांव धमाकों के बाद सुर्खियों में आई साध्वी प्रज्ञा ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. प्रज्ञा को भोपाल से बीजेपी का उम्मीदवार बनाया गया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 17, 2019, 10:59 PM IST
साध्वी प्रज्ञा के बीजेपी में शामिल होने पर स्वरा भास्कर ने कुछ यूं कसा तंज
स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: April 17, 2019, 10:59 PM IST
मालेगांव धमाकों के बाद सुर्खियों में आई साध्वी प्रज्ञा ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. उन्हें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. वहीं, इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बीजेपी पर तंज कसा है. एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा, 'जल्दी'.

दरअसल, VictimGames नामक एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था कि अब जब साध्वी प्रज्ञा बीजेपी उम्मीदवार है तो तो शंभूलाल रैगर को संघी अपना बाप कब बना रहे हैं. स्वरा ने इसी ट्वीट को लेकर जवाब दिया था.



बताते चलें कि शंभूलाल रैगर ने राजस्थान के राजसमंद में कैमरे के सामने 50 साल के एक शख्स की हत्या कर दी थी. वारदात के बाद शव को जला दिया गया था. वहीं, महाराष्ट्र के मालेगांव बम ब्लास्ट केस में आरोपी बनाए जाने के बाद सुर्ख़ियों में आईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. हालांकि उस केस में बरी होने के बाद उन्हें रिहा किया गया था. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने तीखे बयानों से हमेशा कांग्रेस को निशाने पर लेती रही हैं.

इस बीच, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी ने अपनी लिस्ट जारी कर दी है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से बीजेपी का उम्मीदवार बनाया गया है. साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने की अटकलें काफी दिनों से चल रही थीं.ये भी पढ़ें- 

साध्वी प्रज्ञा: जानिए छात्र राजनीति से लेकर 'हिंदू आतंकवाद' का आरोप झेलने तक की कहानी

बीजेपी ने जारी की एमपी की लिस्ट, भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ लड़ेंगी प्रज्ञा ठाकुर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार