अपना शहर चुनें

States

देश का दूसरे नंबर का सबसे स्वच्छ शहर, यहां है कुत्तों का आतंक!

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

कई मासूम यहां रोज कुत्तों का शिकार होते हैं. कई बच्चे कुत्ते के हमलों से घायल हो चुके हैं. दो से तीन बच्चों की जान तक चली गई है.

  • Share this:
पूरे देश के दूसरे नंबर के सबसे स्वच्छ शहर भोपाल में कुत्तों का आंतक है. एयरपोर्ट रोड स्थित गोकुल धाम कॉलोनी के बाहर खेल रहे 6 साल के आदित्य पर कुत्तों ने हमला बोल दिया. चार कुत्तों ने एक साथ 6 साल के मासूम पर हमला कर दिया. आदित्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मासूम को 150 से ज्यादा घाव है. सिर और कान पर गंभीर चोटें हैं.

कुत्तों के आतंक की परिजनों ने दो दिन पहले ही नगर निगम में शिकायत की थी. शिकायत पर नगर निगम ने कोई ध्यान नही दिया. अगर नगर निगम शिकायत पर कार्रवाई करता तो शायद बच्चे पर हमला होने से बच सकता था. (इसे भी पढ़ें- क्रिकेट मैच देखने जा रहे युवकों के साथ सड़क पर दर्दनाक हादसा)

दरअसल, कुत्तों के काटने और उनके आतंक की कहानी राजधानी भोपाल में ये पहली बार नहीं है. आदित्य जैसे कई मासूम यहां रोज कुत्तों का शिकार होते हैं. कई बच्चे कुत्ते के हमलों से घायल हो चुके हैं. दो से तीन बच्चों की जान तक चली गई है. फिलहाल बच्चे की हालत खतरे से बाहर है. परिजन बस यही चाहते है कि आवारा कुत्तों पर जल्द से जल्द नगर निगम कोई कार्रवाई करे ताकि दूसरे बच्चे सुरक्षित रहें.



वहीं इस मामले में नगर निगम ने सफाई पेश की है. नगर निगम अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान का कहना है कि कुत्तों के आतंक से सभी परेशान हैं, ये मुद्दा पहले भी निगम परिषद की बैठक में उठा था लेकिन कोई सार्थक हल नहीं निकला. निगम अध्यक्ष के मुताबिक नगर निगम इस घटना का ज़िम्मेदार है और दोषियों पर कार्रवाई के लिए निगम कमिश्नर को निर्देश दिए गए हैं. सुरजीत सिंह के मुताबिक जो एनजीओ ये काम कर रहे हैं वो ठीक से काम नहीं कर रहे.
ये पढ़ें- ओबीसी महासम्मेलन: बसपा को काटने की कोशिश में मुसीबत में घिरी बीजेपी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज