Home /News /madhya-pradesh /

मध्य प्रदेश में बेख़ौफ रेत माफ़िया : नायब तहसीलदार, चौकी प्रभारी और आरक्षक पर जानलेवा हमला

मध्य प्रदेश में बेख़ौफ रेत माफ़िया : नायब तहसीलदार, चौकी प्रभारी और आरक्षक पर जानलेवा हमला

अवैध रेत खनन

अवैध रेत खनन

गुना-शिवपुरी के इस पूरे इलाके में बेरोक-टोक रेत की अवैध खुदाई और ढुलाई की जा रही है. जो माफिया को रोकने की कोशिश करता है उसे माफिया के गुंडे अपना निशना बनाते हैं

    गुना शिवपुरी में रेत माफ़िया फिर सिर उठा रहा है. अशोक नगर और शिवपुरी में दो अलग-अलग जगह रेत माफिया के गुंडों ने नायब तहसीलदार, चौकी प्रभारी और आरक्षक पर हमला कर दिया. हमले में तीनों घायल हो गए हैं.
    गुना-शिवपुरी के इस पूरे इलाके में बेरोक-टोक रेत की अवैध खुदाई और ढुलाई की जा रही है. जो माफिया को रोकने की कोशिश करता है उसे माफिया के गुंडे अपना निशना बनाते हैं. अशोक नगर में नायब तहसीलदार मयंक खेमरिया ने जब माफिया को रोकने की कोशिश की तो उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया. खेमरिया नयी सराय में नायब तहसीलदार हैं. उन्होंने रेत की अवैध ढुलाई कर रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली को रोक कर ट्रॉली की रॉयल्टी मांगी थी. इससे गुस्साए ट्रैक्टर चालक और उसके आदमियों ने मयंक खेमरिया पर जानलेवा हमला कर दिया
    बेख़ौफ माफिया
    गुंडे इस क़दर बेखौफ थे कि उन्होंने खेमरिया के हाथ से पंचनामा छीनकर फाड़ दिया. इससे पहले यहां एक पटवारी पर भी हमला हो चुका है. लोगों का कहना है कि खनिज विभाग की मिली भगत से जिले में अवैध खुदाई और रेत माफिया का कारोबार फल-फूल रहा है.
    शिवपुरी में भी हमला
    दूसरी घटना शिवपुरी की है. करेरा की सुनारी चौकी के सड़ गांव में रेत माफिया ने सुनारी चौकी प्रभारी और आरक्षक पर हमला कर दिया. इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए. आरक्षक को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (अशोक नगर से समीर द्विवेदी के साथ शिवपुरी से अशोक अग्रवाल की रिपोर्ट )

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


    Tags: Bhopal news, Land mafia, Mafia, Oil mafia, Police investigation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर