• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Mid Night Politics: कमलनाथ के मंत्री ने कहा- विधायकों को जबरन बंधक बनाया, कानूनी कार्रवाई करेंगे

Mid Night Politics: कमलनाथ के मंत्री ने कहा- विधायकों को जबरन बंधक बनाया, कानूनी कार्रवाई करेंगे

मंत्री पीसी शर्मा ने विधायकों को बंधक बनाने के पीछे बीजेपी का षड़यंत्र बताया.

मंत्री पीसी शर्मा ने विधायकों को बंधक बनाने के पीछे बीजेपी का षड़यंत्र बताया.

बंधक बनाए गए बसपा और कांग्रेस के 6 विधायक स्पेशल प्लेन से भोपाल (Bhopal) पहुंच गए हैं. भोपाल पहुंचने के बाद इन विधायकों को सीधे सीएम हाउस ले जाया गया.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत (Tarun Bhanot), मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) और जयवर्धन सिंह बंधक बनाए गए विधायकों को लेकर सीएम हाउस लेकर पहुंचे, जहां पर सीएम के साथ कानून मंत्री पीसी शर्मा और मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने इन 6 विधायकों से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि हमारे विधायकों को जबरन बंधक बनाया गया था. बीजेपी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. विधायकों ने बीजेपी का बंधक बनाने का षड्यंत्र बताया है. बंधक बनाए गए विधायकों का कहना है कि वह कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. हमारे विधायक बीजेपी के षड्यंत्र में आकर दिल्ली गए थे. सभी विधायक तफरीह करने के लिए गए थे और लौट आए हैं.

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- बाकी विधायक भी लौट जाएंगे
पीसी शर्मा के साथ मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने कहा कि बाकी मिसिंग विधायक भी आ जाएंगे, कोई कहीं नहीं गया है. बघेल ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सभी छह विधायक वापस कांग्रेस के पास आ गए हैं. वह कहीं नहीं गए थे. बाकी के मिसिंग विधायक भी जल्द आ जाएंगे. यह सरकार 5 साल नहीं बल्कि 10 सालों तक चलेगी. जनता बीजेपी की षडयंत्र वाली राजनीति को समझ चुकी है. बीजेपी का असली चेहरा सबके सामने आ गया है. यह पार्टी सिर्फ षडयंत्र करती है, उसे जनता के जनाधार पर विश्वास नहीं है.

'कांग्रेस और कमलनाथ के साथ हैं विधायक'
मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि हमारे छह विधायक वापस आ गए हैं. इन विधायकों वापस लाने में जीतू पटवारी, जयवर्धन सिंह और तरुण भनोत की भूमिका रही है. इनमें बसपा के दोनों विधायक और कांग्रेस के 4 विधायक शामिल हैं. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री से सभी विधायकों की मुलाकात हो गई है. सभी विधायकों का एक ही कहना है कि वो कांग्रेस और सीएम कमलनाथ के साथ हैं. सरकार को कोई खतरा नहीं है...

बीजेपी नेताओं ने किया किनारा
कांग्रेस बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगा रही है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने उनके विधायकों को बंधक बना लिया है, हालांकि बीजेपी ने कांग्रेस के इन आरोपों से किनारा कर लिया है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है. कांग्रेस के आंतरिक विद्रोह हैं. इसके अलावा बीजेपी नेता हितेष बाजपेयी का भी कहना है कि कांग्रेस पहले अपने घर को देख ले. जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, सब गलत हैं. कांग्रेस के अंदर कुछ भी ठीक नहीं है, टुकड़ों में बंटी पार्टी बीजेपी पर गलत आरोप लगा रही है.

ये भी पढ़ें -  MP का सियासी ड्रामा: कमलनाथ के मंत्री का दावा- हमारे संपर्क में हैं BJP के 12 विधायक
दिग्विजय बोले- सरकार पर नहीं है कोई खतरा, शिवराज बताएं रात में क्या-क्या हुआ...

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज