खाना लेकर पहुंचे डिलीवरी बॉय को उसका धर्म पूछकर ग्राहक ने लौटाया, Zomato ने दिया ये जवाब

जोमैटो एप से खाना बुक करने वाले एक हिंदू ग्राहक ने डिलीवरी बॉय का धर्म पूछकर खाना लेने से इनकार कर दिया. खाना लौटाने वाले युवक का नाम अमित शुक्ल है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 1, 2019, 2:36 PM IST
खाना लेकर पहुंचे डिलीवरी बॉय को उसका धर्म पूछकर ग्राहक ने लौटाया, Zomato ने दिया ये जवाब
खाना लेकर पहुंचे डिलीवरी बॉय को उसका धर्म पूछ लौटाया, Zomato ने ग्राहक को करारा जवाब
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 1, 2019, 2:36 PM IST
मध्य प्रदेश में जबलपुर के रहने वाले एक कस्टमर ने जब जोमैटो एप (Zomato) से खाना बुक किया तो मुस्लिम बॉय खाना डिलीवर करने पहुंचा. हिंदू ग्राहक ने डिलीवरी बॉय का धर्म पूछकर खाना लेने से इनकार कर दिया. खाना लौटाने वाले युवक का नाम अमित शुक्ल है. हालांकि जोमैटो ने भी युवक के इस  अजीबो गरीब व्यवहार पर करारा जवाब दिया है.

अमित शुक्ल ने जिस ट्विटर हैंडल से जोमैटो को ट्वीट किया है. उस पर एड्रेस मध्य प्रदेश जबलपुर लिखा है. अमित शुक्ल ने सावन का महीना चल रहे के कारण मुस्लिम बॉय से खाने की डिलीवरी लेने से मना कर दिया. उसने ऑर्डर कैंसिल कर जोमैटो से रिफंड की मांग की, लेकिन जोमैटो ने पैसे रिफंड करने से साफ मना कर दिया. जबलपुर के रहने वाले अमित शुक्ल ने कई ट्वीट किए और जोमैटो के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विवर अकाउंट पर शेयर किया है.

अमित ने ट्वीट कर कही ये बात

दरअसल, अमित शुक्ल नाम के ग्राहक ने ट्वीट किया है कि उसने जोमैटो पर दिया अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया है, क्योंकि वो एक गैर हिंदू से खाना भेजा गया था. जोमैटो से जब इस बारे में बात की थी, तो उसने अपना डिलीवरी बॉय बदलने से मना कर दिया. इसके बाद अमित ने जोमैटो से कहा कि वे उस पर इस तरह से खाना लेने दबाव नहीं बना सकते.

अमित ने चैट में बोला भी कि अभी सवान चल रहा है इसलिए हमें अभी किसी मुस्लिम शख्स से खाने की डिलीवरी नहीं चाहिए.



 



अमित को मिला जोमैटो से करारा जवाब 

इधर, अमित शुक्ल के ट्वीट पर जोमैटो ने उन्हें करारा जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा कि खाने का कोई धर्म नहीं होता है. खाना खुद ही धर्म है. हालांकि जोमैटो के इस जवाब से बौखलाए अमित ने ट्वीट कर कहा कि अपने वकील से राय लेकर जोमैटो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:- T33 बाघ ने T62 बाघिन और शावक की ली जान, वन विभाग में खलबली 

ये भी पढ़ें:- मुझे खरीदने की कोशिश कर रही है कमलनाथ सरकार: BJP विधायक
First published: July 31, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...