इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक से मारपीट, CCTV में हुई कैद!

पुलिस से दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है. सीसीटीवी फुटैज में दोनों पक्ष के बीच चाकू, डंडे, लाठी और हॉकी से मारपीट साफ नजर आ रही है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 15, 2019, 12:18 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: January 15, 2019, 12:18 PM IST
राजधानी भोपाल में इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक और उनके परिजन से मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने राफिया की शिकायत पर पड़ोसी समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. मामला जहांगीराबाद थाने इलाके का है. यहां इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक रहती हैं. इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक का आरोप है कि पड़ोसी यूसुफ और उनके रिश्तेदारों ने उनके और उनके परिजनों के साथ मारपीट की. पुलिस ने राफिया की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. ये रंजिश मकान को लेकर है. पहले भी हॉकी प्लेयर राफिया की तरफ से एफआईआर दर्ज हो चुकी है. राफिया ने यूसुफ और उसके भाइयों पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में उनके परिवार को खतरा है और वो अब कोलकाता खेलने के लिए नहीं जा पाएंगी.

इधर, पुलिस से दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है. सीसीटीवी फुटैज में दोनों पक्ष के बीच चाकू, डंडे, लाठी और हॉकी से मारपीट साफ नजर आ रही है. पुलिस दूसरे पक्ष की शिकायत की भी जांच कर रही है. दूसरे पक्ष का आरोप है कि हॉकी प्लेयर होने का फायदा उठाकर पहले भी उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. आरोपी युसूफ झाडा-फूंकी का काम करते हैं.

जहांगीराबाद थाना के टीआई अनिल वाजपेयी पुलिस ने बताया कि तमाम बिंदुओं को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरे पक्ष की शिकायत और सीसीटीवी की जांच भी की जा रही है. जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

PHOTOS : तस्वीरों में देखिए मकर संक्रांति पर आस्था के अद्भुत रंग

MP के विधान सभा भवन से क्यों डर रहे हैं विधायक?
विधान सभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे को धमकी भरी 2 चिट्टियां मिली थीं, उसमें लिखा था...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...