पूर्व कॉन्स्टेबल मंत्री से बोला-IPS अफसरों की बीवियां करती हैं 'परेशान'

वायरल वीडियो को लेकर न्यूज 18 ने गृहमंत्री बाला बच्चन से फोन पर बातचीत की, तो उन्होंने ऑडियो की पुष्टि करते हुए उसे सही बताया.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 17, 2019, 9:05 AM IST
पूर्व कॉन्स्टेबल मंत्री से बोला-IPS अफसरों की बीवियां करती हैं 'परेशान'
MP-PHQ
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 17, 2019, 9:05 AM IST
सरकार किसी की भी हो, मध्यप्रदेश में अफसरशाही का बोलवाला हमेशा रहता है. इसी अफसरशाही की मनमानी की पोल गृहमंत्री बाबा बच्चन के सामने एक पूर्व कांस्टेबल ने खोलकर रख दी है.अब बाला बच्चन और पूर्व कांस्टेबल की बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया है.बाला बच्चन ने न्यूज 18 से फोन पर बातचीत में वायरल ऑडियो की पुष्टि की है.

छोड़ना पड़ी नौकरी

सोशल मीडिया पर नीमच के नंद किशोर चौहान, जो पूर्व कांस्टेबल हैं, उनका और गृहमंत्री बाला बच्चन के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है.फोन पर गृहमंत्री ने बातचीत करते हुए नंद किशोर चौहान ने बताया कि उसने आईपीएफ अफसरों की प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस की नौकरी छोड़ी है.

अफसरों की पत्नियों से तंग

नंद किशोर चौहान आईपीएस अफसरों की पोल खोलते हुए गृहमंत्री से कहा कि बंगले पर पुलिसकर्मियों को प्रताड़ित किया जाता है. उनकी पत्नियां घरेलू काम कराती हैं. तय संख्या से ज्यादा संख्या में पुलिसकर्मियों को बंगले पर तैनात किया जाता है.आईपीएस होने का रुतबा दिखाकर विभाग से नियम विरुद्ध सुविधाएं ली जाती हैं.

मंत्री ने की पुष्टि

वायरल वीडियो को लेकर न्यूज 18 ने गृहमंत्री बाला बच्चन से फोन पर बातचीत की, तो उन्होंने ऑडियो की पुष्टि करते हुए उसे सही बताया.उन्होंने कहा कि पूर्व कांस्टेबल नंदकिशोर चौहान की पूरी पीड़ा को सुना.उनकी बात को संभाग की समीक्षा बैठक में रखा जाएगा.वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें-सरकार ने फिर कहा, MP में नहीं है बिजली की कमी

बंगाल फतह करने के बाद BJP की अब केरल पर नजर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 


LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



First published: June 17, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...