MP में 'सियासी बाहुबली - 3' का ट्रेलर रिलीज, कमलनाथ और सिंधिया हैं इसके किरदार...   
Bhopal News in Hindi

MP में 'सियासी बाहुबली - 3' का ट्रेलर रिलीज, कमलनाथ और सिंधिया हैं इसके किरदार...   
ये वीडियो कहां से वायरल हुआ इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

सोशल मीडिया (social media) में वायरल फिल्मी ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे चुनाव के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) का राज तिलक ऐन वक्त पर होते-होते रह गया और सिंघासन का ताज कमलनाथ के सिर पर सज गया.

  • Share this:
भोपाल. ब्लॉक ब्लस्टर फिल्म बाहुबली (bahubali) रुपहले पर्दे पर ज़बरदस्त धमाल मचा कर भले ही चली गयी हो. फिल्म भले ही दो सीक्वल में खत्म हो गई हो लेकिन मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इस फिल्म का तीसरा सियासी सीक्वल तैयार है. इसका एक ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे सियासी बाहुबली 3 के किरदार भी बहुत दिलचस्प हैं, जो पिछले दिनों हुए मध्य प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं.

फिल्म में ज्योतिरादित्य सिंधिया को बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भल्लालदेव के किरदार में नजर आ रहे हैं. इन दोनों की माता राजमाता शिवगामी के किरदार में खुद सोनिया गांधी हैं.सियासी बाहुबली 3 के ट्रेलर में दिग्विजय सिंह भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया में वायरल फिल्मी ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे चुनाव के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का राज तिलक ऐन वक्त पर होते-होते रह गया और सिंघासन का ताज कमलनाथ के सिर पर सज गया.

बाहुबली सिंधिया
वायरल वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया को बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है. इसमें की गई एडिटिंग के बाद उसमें साफ सुनाई देता है जिसमें लोगों की भीड़ कह रही है कि उसने ज्योतिरादित्य सिंधिया को वोट दिया था लेकिन उन्हें राजा न बनाकर ताज किसी और को सौंप दिया गया. इससे जनता में खासी नाराज़गी है. हालांकि ये वीडियो कहां से वायरल हुआ इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.



क्या था एमपी का सियासी एपिसोड
मध्यप्रदेश में 2018 विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनी थी. कांग्रेस ने सिंधिया और कमलनाथ का चेहरा आगे कर चुनाव लड़ा था. चुनाव जीतने के बाद सिंधिया मुख्यमंत्री पद के दावेदार माने जा रहे थे. लेकिन कुर्सी कमलनाथ को मिली. सरकार केवल डेढ़ साल तक चली और सिंधिया के साथ खटपट के बाद 22 विधायकों ने कमलनाथ सरकार का साथ छोड़ दिया. ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो गए और कमलनाथ सरकार गिर गयी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading