CM शिवराज की इन दो बातों ने सबको चौंका दिया, जानिए ऐसा क्या किया उन्होंने 

CM शिवराज ने बीएचईएल एरिया में बने कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया.

CM शिवराज ने बीएचईएल एरिया में बने कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया.

Bhopal. मुख्यमंत्री (CM) ने कोविड कमांड सेंटर में जाकर वहां मौजूद स्टाफ से न केवल वहां की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली बल्कि मरीजों को दी जा रही सुविधाएं भी खुद देखीं.

  • Share this:

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने शुक्रवार को अपनी दो बातों से सबको चौंका दिया. पहला घटनाक्रम सीहोर जिले में हुआ जबकि दूसरा राजधानी भोपाल में. दोनों ही बातें कुछ ऐसी रहीं कि कभी उनके साथ बैठक में मौजूद अधिकारी और नेता हंसी - ठिठोली करते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ उनके एक कदम ने अधिकारियों के साथ होम आइसोलेशन में मौजूद लोगों को चौंका दिया.

सीहोर में क्या हुआ ? 

दरअसल हुआ यह कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को सीहोर और रायसेन दौरे पर गए थे. सीहोर में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के दौरान उनका मजाकिया अंदाज़ दिखाई दिया. जैसे ही बैठक शुरू हुई मुख्यमंत्री ने खुद पर ही मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि सीहोर जिले में बाकी सब विधायक अच्छे हैं सिर्फ एक ही विधायक ऐसा है जो सबसे कमजोर है और वह विधायक मैं खुद हूं जो अपने क्षेत्र में नहीं जा पाता. हालांकि उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे पूरा प्रदेश देखना पड़ता है. सीएम के इतना कहते ही पूरी बैठक में हंसी ठिठोली शुरू हो गई. सीएम शिवराज सीहोर जिले के बुधनी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.


भोपाल में क्या हुआ ?राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को उस वक्त चौंका दिया जब वह अचानक भेल(BHEL) स्थित कोविड कमांड सेंटर में व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पहुंच गए. मुख्यमंत्री ने कोविड कमांड सेंटर में जाकर वहां मौजूद स्टाफ से न केवल वहां की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली बल्कि मरीजों को दी जा रही सुविधाएं भी खुद देखीं.  शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान खुद होम आइसोलेशन में मौजूद कुछ कोरोना मरीजों से फोन पर बात भी की और  उनका हालचाल जाना. मुख्यमंत्री के इस कदम से अधिकारी सकते में आ गए. हालांकि मुख्यमंत्री ने कोविड कमांड सेंटर की व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज