30 ताले तोड़कर पूर्व विधायक के शोरूम  में चोरी  करने वाला  शातिर चोर  पकड़ा गया
Bhopal News in Hindi

30 ताले तोड़कर पूर्व विधायक के शोरूम  में चोरी  करने वाला  शातिर चोर  पकड़ा गया
वारदात के दौरान सी सी टी वी कैमरो में कैद फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही थी

भोपाल (bhopal) के चूना भट्टी इलाके में पूर्व विधायक जीतेन्द्र डागा का मारुति सुजुकी का शो रूम है. शोरूम के कर्मचारियों ने पिछले महीने चोरी की रिपोर्ट (report) दर्ज करवायी थी.

  • Share this:
भोपाल.भोपाल (Bhopal) पूर्व विधायक (Ex MLA) जीतेन्द्र डागा के शो-रूम के 30 ताले तोड़कर चोरी करने वाला चोर आखिरकार पकड़ा गया. कुल 4 लोगों ने मिलकर शो रूम में सेंध लगायी थी.दो आरोपी पहले से ही जेल में हैं. इनके पास से  चांदी के सिर्फ 2 ही सिक्के बरामद हो पाए.

भोपाल के  चूना भट्टी इलाके में पूर्व विधायक जीतेन्द्र डागा का मारुति सुजुकी का शो रूम है. शोरूम  के कर्मचारियों ने पिछले महीने  चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवायी थी. इसमें कहा गया था कि चोर पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर शो रूम में घुसे और एक लाख रुपए नगद, चांदी की पूजा वाली दो मूर्तियां और चांदी के 11 सिक्के चोरी कर ले गए. इसकी रिपोर्ट पर थाना चूनाभट्टी में अज्ञात चोरों  के खिलाफ मामला दर्ज कर  लिया गया था.

CCTV फुटेज से मदद
वारदात के दौरान सी सी टी वी कैमरो में कैद फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की  जा रही थी.तभी  पुलिस को सूचना मिली कि भैय्यू नाम का एक लड़का आजकल बहुत पैसा खर्च कर रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने उसकी घेरा बंदी कर पकड़ लिया. उसका नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम  विजय इंगले उर्फ बड़ा भैय्यू बताया.उसने कबूल किया कि करीब एक डेढ महीने पहले उसने कार शो रूम में चोरी की थी. भैय्यू ने बताया कि उसके साथ ने दोस्त छोटा भैय्यू और कोलार में  रहने वाले रोहित और हरि किशोर के साथ मिलकर बौद्ध मंदिर के बगल में बने कार शोरूम में चोरी की थी. वो पीछे से ताला तोड़कर शो-रूम में घुसे थे. माल चुराने के लिए कुल 30 ताले उन लोगों ने तोड़े थे.
सिर्फ 2 सिक्के बरामद



बड़ा भैय्यू के पास चोरी के सिर्फ 2 ही चांदी के सिक्के मिले. इस प्रकरण में दो आरोपी रोहित और हरि किशोर थाना हबीबगंज के अन्य प्रकरण में जेल में हैं. इनके चौथे साथी छोटा भैय्यू की तलाश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज