Lockdown में नगदी नहीं किराना चुरा रहे हैं चोर, एक दिन दो दुकानों के ताले टूटे

पुलिस इस मामले की हर पहलुओं से जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)
पुलिस इस मामले की हर पहलुओं से जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

लॉक डाउन में बाज़ार दुकानें सब बंद हैं. जनता के सामने अभी सिर्फ खान-पान जुटाने का चैलेंज है. ऐसे में चोर भी किराना चुरा रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल.लॉक डाउन (lockdown) के दौरान देश-दुनिया भले ही थम गए हों. दुकानें-बाज़ार बंद हों, लेकिन चोरों का काम नहीं रुका. बस फर्क ये है कि अब वो पैसा नहीं चुरा रहे बल्कि बदले वक्त में किराना चुरा रहे हैं. भोपाल (bhopal) में एक दिन में चोरी की ऐसी ही दो वारदातें हुईं.चोरों ने इन दुकानों के ताले तोड़े और वहां रखी नगदी को छुआ तक नहीं. वो सिर्फ दुकान में रखा सारा किराना चुरा ले गए.

पैसा नहीं किराना चाहिए
पहली घटना कोलार थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि यहां रहने वाले संजय पलकनिया की सर्वधर्म कॉलोनी मे किराने की दुकान है. लॉक डाउन होने की वजह से उनकी दुकान बंद है.बीती रात चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर घुसे और किराने का सामान चुरा ले गए. पुलिस ने फरियादी संजय की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है.चोर उनकी दुकान से नमक, आटा, दाल, चावल सहित किराने का दूसरा सामान उठा ले गए. चोरी गए माल की कीमत करीब 50 हजार रुपए बताई जा रही है. पुलिस को आसपास की बस्ती के लोगों पर शक है.

बाग सेवनिया में हुई दूसरी वारदात
चोरी की दूसरी वारदात बागसेवनिया इलाके में हुई. पुलिस ने इस मामले में भी किराना व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किराना दुकान से डेढ़ लाख कीमत का सामान चोरी हुआ है. पुलिस को किराना व्यापारी विजय कुमार ने बताया कि उसकी दुकान से आरोपी दाल, चावल, आटा सहित करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत का सामान चोरी कर ले गए.



ये भी पढ़ें-

डायल 100 पर फोन कर कॉलर ने कहा-साहब मेरे घर में अनाज का दाना नहीं है....

इंदौर के हालात ने बढ़ाई मुश्किल, CM शिवराज ने कहा- ये लड़ाई हम ही जीतेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज