होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /भोपाल में चोरों का दुस्साहस, वाटर सप्लाई की पाइप लाइन काटकर ले गए अपने साथ

भोपाल में चोरों का दुस्साहस, वाटर सप्लाई की पाइप लाइन काटकर ले गए अपने साथ

पानी की पाइपलाइन चोरी होने से पानी की सप्लाई हुई बंद लोग हुए परेशान

पानी की पाइपलाइन चोरी होने से पानी की सप्लाई हुई बंद लोग हुए परेशान

Bhopal News: भोपाल के महाराणा प्रताप नगर में सोमवार रात को असमाजिक तत्वों ने नगर निगम की पाइपलाइन को क्षतिग्रस्त कर दिय ...अधिक पढ़ें

  • Local18
  • Last Updated :

    आदित्य तिवारी, भोपाल

    भोपाल के महाराणा प्रताप नगर में सोमवार रात को असामाजिक तत्वों ने नगर निगम की पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसके चलते मंगलवार को भेल फैक्टरी और टाउनशिप इलाके में पानी की सप्लाई पूरी तरह बाधित रही. यह पाइपलाइन भेल प्रबंधन की है. 10 दिन पहले भी इस तरह की घटना सामने आई थी. उस वक्त शराबी पाइपलाइन को फोड़कर इसे अपने साथ ही ले गए थे.

    भेल प्रबंधन के मुताबिक , गायत्री मंदिर के पास एमपी नगर की मुख्य पाइप लाइन से भेल इलाके में दो पाइपलाइन के जरिए पानी की सप्लाई की जाती है., इन दोनों पाइप लाइनों में से एक पाइपलाइन को दस दिन पहले ही क्षतिग्रस्त कर दिया गया था, वहीं दूसरी पाइप लाइन को सोमवार रात को अराजक तत्वों के द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया. भेल इलाके के लोग पानी की सप्लाई बाधित होने से परेशानी का सामना कर रहे हैं. हालांकि दोनों पाइपलाइनों का सुधार कार्य प्रबंधन द्वारा शुरू करवाया जा रहा है जिम्मेदार अफसरों ने बताया कि इस तरह की घटिया हरकत असामाजिक तत्वों के द्वारा की गई है.

    बता दें कि क्षतिग्रस्त पाइपलाइन को चोर अपने साथ ही ले गए हैं. इसकी शिकायत एमपी नगर पुलिस थाने में दर्ज करवा दी गई है. पाइपलाइन को देखने से तो यही प्रतीत होता है कि इसे किसी वजनदार व बड़े पत्थर से तोड़ा गया है. वहीं भेल प्रबंधन का कहना है कि अगर इस तरह की हरकतों को रोका नहीं गया तो भविष्य में इलाके के लोगों को पानी के संकट से जूझना पड़ सकता है. दोनों पाइपलाइन क्षतिग्रस्त होने से टाउनशिप और फैक्टरी में पानी की भारी किल्लत होने से लोगों का कामकाज प्रभावित हो रहा हैं.

    Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें