झारखंड से अपहरण कर युवती को ले जा रहे थे मुंबई, लेकिन फिर......

जबलपुर पुलिस ने झारखंड पुलिस को सूचना दे दी है (फाइल फोटो)

जबलपुर पुलिस ने झारखंड पुलिस को सूचना दे दी है (फाइल फोटो)

Jabalpur.युवती को पुलिस (Police) ने अपनी कस्टडी में लेकर साहेबगंज थाना पुलिस को सूचना दे दी है. आरोपियों को लेने साहेबगंज से पुलिस टीम जबलपुर के लिए रवाना हो गयी है.

  • Share this:

जबलपुर. जबलपुर (Jabalpur) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. झारखंड से अपहरण (Kidnap) कर मुंबई ले जायी जा रही एक युवती को GRP ने मुक्त करा लिया. तीनों आरोपी अब पुलिस के कब्जे में हैं.

झारखंड से अपहरण कर युवती को ले जा रहे तीन अपहरणकर्ताओं को जबलपुर पुलिस ने दबोच लिया. मुखविर से सूचना मिली थी तीन युवक एक युवती का अपहरण कर ले जा रहे हैं. चारों भागलपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हैं जो लोकमान्य तिलक टर्मिनस मुंबई तक जाती है.

मुंबई जा रहे थे चारों

सूचना की तस्दीक करते हुए जब जीआरपी जवानों ने जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन की चैकिंग की तो तीन युवकों के साथ एक युवती ट्रेन में मिली जो मुंबई जा रही थी. फौरन चारों को ट्रेन से उतार कर जीआरपी थाने लाया गया. वहां अब तक की पूछताछ में युवकों ने स्वीकार किया कि वो युवती का अपहरण कर ले जा रहे थे. पूछताछ में यह बात भी पता चला है कि झारखंड के साहेबगंज थाने में युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ है.


साहेबगंज में केस दर्ज

आरोपियों के नाम मो. तनवीर, जिया उल हक और मोहम्मद वसीम बताए जा रहे हैं. मामला क्योंकि झारखंड के साहेबगंज थाने का है इसलिए युवती को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर साहेबगंज थाना पुलिस को सूचना दे दी है. आरोपियों को क़ब्जे में लेने के लिए साहेबगंज से पुलिस टीम जबलपुर के लिए रवाना हो गयी है. लिहाजा जीआरपी ने जीरो पर कायमी कर आगे की जांच साहेबगंज पुलिस के सुपुर्द कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज