केले के कोल्ड स्टोरेज में भीषण विस्फोट : 3 मज़दूरों की मौत, कई घायल
Bhopal News in Hindi

केले के कोल्ड स्टोरेज में भीषण विस्फोट : 3 मज़दूरों की मौत, कई घायल
केले के कोल्ड स्टोरेज में विस्फोट

कोल्ड स्टोरेज बॉर्डर पर होने के कारण महाराष्ट्र पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि अभी भी कंपनी में कई मजदूर फंसे हुए हैं.

  • Share this:
बुरहानपुर के नज़दीक एक कोल्ड स्टोरेज में भीषण विस्फोट हो गया. इसमें  3 मज़दूरों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. ख़बर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव का काम शुरू कर दिया है. फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

केले का ये कोल्ड स्टोरेज लुकमान कंपनी का है. बताया जा रहा है कि सिलेंडर में नाइट्रोजन गैस भरते वक्ल ये धमाका हुआ. बॉर्डर एरिया होने के कारण मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.  घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. अभी कई और मज़दूरों के फंसे होने की ख़बर है. रावेर की क्षेत्रीय सांसद रक्षा खडसे भी पहुंची. उन्होंने हालात और बचाव कार्य का जायज़ा लिया. हादसे पर अफसोस जताते हुए पीड़ित और मृतकों के परिवार को आर्थिक मदद का आश्वासन दिया.

विस्फोट होते ही चीख़-पुकार मच गयी. सारे मज़दूर और स्टाफ निकलकर बाहर भागे. लेकिन कुछ मज़दूर अंदर ही फंसे रह गए. उनमें से 3 की मौत हो गयी और कई घायल हो गए. आशंका जताई जा रही है कि अभी कुछ और मजदूर फंसे हो सकते हैं.  फिलहाल बचाव कार्य जारी है. पुलिस ने घटना के कारणों की जांच भी शुरू कर दी है.



ये पढ़ें- अब तक नहीं मिला तेज बारिश में बहा बच्चा, 24 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी



MP: ना एम्बुलेंस मिली ना जननी एक्सप्रेस, डिलेवरी के लिए बैलगाड़ी पर 8 किमी गई महिला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading