15 अगस्त पर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम, पूरे प्रदेश में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

भोपाल के भीड़भाड़ वाले इलाकों, पार्किंग और सार्वजनिक स्थानों पर डॉग और बम स्क्वॉड की टीमों ने सघन तलाशी अभियान चलाया.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:27 PM IST
15 अगस्त पर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम, पूरे प्रदेश में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा कड़ी
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:27 PM IST
स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए राजधानी भोपाल सहित प्रदेशभर में पुलिस अलर्ट मोड पर है. हर जगह सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जिलों में अतिरिक्त फोर्स के साथ डॉग और बम स्क्वाड की टीमें लगातार चैकिंग कर रही हैं.

पुलिस अलर्ट मोड पर
जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद पहले ही एमपी पुलिस अलर्ट पर है.स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस मुख्यालय ने फिर पूरे महकमे को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं.राजधानी भोपाल सहित प्रदेश भर में 40 हजार पुलिस जवानों को तैनात किया गया है. बड़े शहरों में दो-दो हजार पुलिस जवान तैनात किए गए हैं.दूसरे जिलों में 500 से लेकर एक हजार पुलिस जवान ड्यूटी पर लगाए गए हैं.शहरों की सीमाओं पर बेरीकेड्स लगाकर वाहनों की चैकिंग की जा रही है. बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मॉल, सिनेमा घर, बाजार, कोर्ट, सरकारी बिल्डिंग सहित सार्वजनिक स्थानों पर हर आने-जाने वाले की चैकिंग की जा रही है. शहरों में जगह-जगह फिक्स प्वाइंट लगाए गए हैं. पुलिस की स्पेशल टीम सबकी तलाशी ले रही है.

डॉग और बम स्क्वाड तैनात

भोपाल के भीड़भाड़ वाले इलाकों, पार्किंग और सार्वजनिक स्थानों पर डॉग और बम स्क्वॉड की टीमों ने सघन तलाशी अभियान चलाया. यहां प्रदेश का मुख्य समारोह मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में होगा. पूरे प्रदेश में ज़िला मुख्यालयों में कार्यक्रम स्थलों पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है.

ये भी पढ़ें-बीजेपी नेताओं की हत्या की साज़िश! बदमाश हैदर अली गिरफ्तार


First published: August 14, 2019, 7:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...