मां ने फेसबुक चलाने पर डांटा, तो बेटी ने उठाया ये कदम

छात्रा को मां ने मोबाइल पर ज्यादा इंटरनेट यूज नहीं करने की सलाह दी थी, जिसके कुछ देर बाद उसके फांसी लगा ली.

छात्रा को मां ने मोबाइल पर ज्यादा इंटरनेट यूज नहीं करने की सलाह दी थी, जिसके कुछ देर बाद उसके फांसी लगा ली.

  • Share this:
    स्मार्ट फोन पर सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त गुजारने वाली बेटी को ऐसा करने से रोकना एक मां को जिंदगी भर का दर्द दे गया. छात्रा को मां ने मोबाइल पर ज्यादा इंटरनेट यूज नहीं करने की सलाह दी थी, जिसके कुछ देर बाद उसने फांसी लगा ली.

    मामला मध्यप्रदेश में भोपाल का है. यहां गोपाल नगर में रहने वाली फाल्गुनी शर्मा एक निजी स्कूल में 10वीं की छात्रा थी. फाल्गुनी अपने कमरे में फांसी पर लटकी हुई मिली.

    जानकारी के मां मधु उसे पड़ोसियों की मदद से नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    यहां शावकों को 'टाइगर' बनने की मिलती है ट्रेनिंग

    फेसबुक पर सर्फिंग कर रही थी बेटी 

    बताया जा रहा है कि रात को करीब 8 बजे मधु मोबाइल फोन पर फेसबुक यूज कर रही थी. मां ने उसे इंटरनेट कम यूज करने की सलाह दी, जिसे कथित तौर पर उसने अनसुना कर दिया. दोबारा मां ने उसे इस बात के लिए टोका, तो वह गुस्से में अपने कमरे में चली गई.

    स्थानीय पुलिस के अनुसार, कुछ देर बाद मां उसे खाने लिए बुलाने कमरे में गई, तो वह फंदे पर लटकी मिली. उस वक्त उसकी सांस चल रही थी. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

    मौत को मात देने वाला वीडियो, ट्रेन के नीचे आकर भी जिंदा बच गया ये शख्स

    फाल्गुनी के पिता दुष्यंत शर्मा एक निजी शॉपिंग स्टोर में जॉब करते है. उन्होंने बेटी को रात को मॉल घुमाने का वादा किया था, लेकिन पिता के घर आने से पहले ही उसने मौत को गले लगा लिया.

    परिजनों ने बताया कि फाल्गुनी पढ़ने में काफी होशियार थी. नौंवी में उसे 80 फीसदी अंक हासिल हुए थे. 10वीं में भी उसके पर्चे काफी अच्छे गए थे और सभी को उम्मीद थी कि वह अच्छे अंकों से पास होगी. छात्रा ने मौत के मामले में केस दर्ज कर लिया  है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.