MP गजब है: सचिव की जगह कर दिया सरपंच का तबादला, BJP ने घेरा

मध्य प्रदेश में अब एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां पर तबादले की हड़बड़ी में एक सचिव की जगह सरपंच का ही ट्रांसफर आदेश जारी कर दिया गया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:26 AM IST
MP गजब है: सचिव की जगह कर दिया सरपंच का तबादला, BJP ने घेरा
मध्य प्रदेश में सचिव की जगह सरपंच का तबादला कर दिया.
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:26 AM IST
मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही कांग्रेस सरकार तबादलों को लेकर चर्चा में रही है. विपक्षी दल बीजेपी आरोप लगाते रहती है कि राज्य की कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग चला रही है. राज्य में कई ऐसे मामले भी देखने को मिले जब एक ही अधिकारी और कर्मचारी का कई बार तबादला किया गया. लेकिन अब एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां पर तबादले की हड़बड़ी में एक सचिव की जगह सरपंच का ही ट्रांसफर आदेश जारी कर दिया गया.

यह मामला राज्य के विधानसभा में भी उठा. तबादले को लेकर बीजेपी के विधायक गिरीश गौतम ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मंत्री इतने व्यस्त हुए कि सरपंच का ही ट्रांसफर कर दिया. सरपंच के ट्रांसफर के मामले पर अब कांग्रेस ने सफाई दी है.





दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई
Loading...

कमलनाथ सरकार में मंत्री के पटेल ने कहा है कि लोवर लेवल पर काम करने वाले कर्मचारियों को ज्यादा सतर्क रहना चाहिए था. हम इस मामले की जांच के आदेश दे चुके हैं, जो जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सरकार में इस स्तर पर गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें-

सिंधिया एजुकेशन सोसायटी को 4 अरब की जमीन देने पर हंगामा

चंबल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में दवाइयों का पैसा ख़त्म
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...