ये Tweet संभाल कर रखें, '15 अगस्त को ध्वजारोहण करेंगे कमलनाथ'
Bhopal News in Hindi

ये Tweet संभाल कर रखें, '15 अगस्त को ध्वजारोहण करेंगे कमलनाथ'
सीएम कमलनाथ को लेकर एमपी कांग्रेस का ट्वीट वायरल

एमपी कांग्रेस का ट्वीट (Tweet) चर्चा में है जिसमें कहा गया है कि 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ ही ध्वजारोहण करेंगे, इस ट्वीट को संभाल कर रखें.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में चल रही राजनीतिक उठापट और कमलनाथ के इस्तीफे के बाद अब एक ट्वीट सूबे में वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से जारी किया गया है. इस ट्वीट में कमलनाथ सरकार की एक बार फिर वापसी होने का जिक्र किया गया है और बताया गया है कि जल्द ही सीएम के तौर पर कमलनाथ एक बार फिर सत्ता में वापसी करेंगे. अब इस ट्वीट को उपचुनाव से जोड़ कर भी देखा जा रहा है. राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि यदि राज्य में उपचुनाव होते हैं तो कांग्रेस की वापसी होने की भी संभावना है.

'फिर सीएम बनेंगे कमलनाथ'
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के इस ट्वीट में कहा गया है कि, 'इस ट्वीट को संभाल कर रखें. 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ ही मुख्यमंत्री के तौर पर प्रदेश में ध्वजारोहण करेंगे. ये बेहद अल्प विश्राम है. इस ट्वीट को हजारों लोग शेयर कर चुके हैं.





मुझे सिर्फ 15 महीने मिले
इससे पहले सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को अपना इस्तीफा राज्यपाल लालजी टंडन को दे दिया है. फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम कमलनाथ ने इस्तीफा देने का ऐलान किया था. सीएम ने कहा था कि वे राज्यपाल लालजी टंडन को इस्तीफा सौंपेंगे. उन्होंने कहा, 'मैंने तय किया है कि मैं राज्यपाल को इस्तीफा दूंगा'.
इस्तीफा देने से पहले सीएम कमलनाथ ने कहा कि, 'राज्य में बीजेपी को 15 साल मिले थे. मुझे अब तक सिर्फ 15 महीने मिले हैं. ढाई महीने लोकसभा चुनाव और आचार संहिता में गुजरे. इन 15 महीनों मे राज्य का हर नागरिक गवाह है कि मैंने राज्य के लिए कितना काम किया, लेकिन बीजेपी को ये काम रास नहीं आए और उसने हमारे खिलाफ लगातार काम किया.'

ये भी पढ़ें - MP में नयी सरकार बनाने की कवायद : नरेन्द्र सिंह तोमर बोले-मैं CM पद की रेस में नहीं

ट्विटर पर कमलनाथ : 'आज उम्मीद और विश्वास की हार हुई, लोभी-प्रलोभी जीत गए'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज