Home /News /madhya-pradesh /

twitter user hilarious comment in gujarati on shivraj singh chouhan eating bhutta video cm invited boy to mp cgpg

CM शिवराज सिंह चौहान के भुट्टे वाले वीडियो पर यूजर ने गुजराती में किया कमेंट, मिला मजेदार जवाब

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वीडियो पर एक यूजर ने गुजराती में मजेदार कमेंट किया.

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वीडियो पर एक यूजर ने गुजराती में मजेदार कमेंट किया.

Bhopal News: केंद्रीय इस्पात और पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) का एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें वो भुट्टा खरीद रहे थे. उनको 15 रुपये का भुट्टा महंगा लगा. वह भुट्टा बेचने वाले लड़के से कहते हैं कि भुट्टा महंगा है, कुछ कम नहीं करोगे. बरसात के इस मौसम में अब भुट्टा खरीदने का दूसरा वीडियो सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj singh chouhan) का वायरल हो रहा है. इस पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. केंद्रीय इस्पात और पंचायत और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को भले ही भुट्टा पर महंगाई की मार दिखी हो, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे मजे से पत्नी साधना सिंह के साथ भुट्टा खाने का आनंद लिया. उन्होंने भुट्टा खरीदने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो गुजरात के एक यूजर ने ऐसा कुछ लिख दिया कि सीएम ने उसे मध्य प्रदेश आने का न्यौता ही दे डाला. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह का भुट्टा खाने का वीडियो सामने आया है जिसमें भुट्टा लेने के बाद वह भुट्टे वाले से पूछ रहे हैं कि इसके कितने पैसे हुए.

दरअसल मध्य प्रदेश में इस बार मानसून खूब मेहरबान है. बरसात के इस मौसम का लुत्फ उठाने के लिए इस सुहावने मौसम में सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ भुट्टे खाने गए. उन्होंने न सिर्फ सड़क से भुट्टे खरीदे और पैसे दिए, बल्कि इसका वीडियो सोशल मीडिया
प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट भी किया.

मुख्यमंत्री ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, “आसमान में बादल छाये हों, रिमझिम फुहारें पड़ रही हों, ठंडी-ठंडी हवा चल रही हो, सामने झरना बह रहा हो, और सिगड़ी पर सिके हुए भुट्टे मिल जायें, तो फिर रुका नहीं जाता!” ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ सीएम और उनकी पत्नी साधना सिंह का यह वीडियो वायरल हो गया.
जब यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आया तो बहुत सारे यूजर ने इस वीडियो को लेकर कमेंट किया. @Jigneshrathod नाम के यूजर ने उनके ट्वीट पर गुजराती में कमेंट किया- मामा मुझे भी खाना है. इसके बाद उनको रिप्लाई करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने @Jigneshrathod को मध्य प्रदेश में आने का न्योता ही दे डाला. सीएम ने लिखा कि आ जाइए मध्य प्रदेश में! स्वागत है.

सीएम शिवराज के ट्वीट पर यूजर ने किए मजेदार कमेंट
सीएम के ट्वीट पर एक दूसरे ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, ऐसा मिलनसार होना चाहिए CM. एक इंसान ही इंसान को समझ सकता है. गरीबी-अमीरी का फर्क देखे बिना जो सड़क पर रुक जाए और गरीबों के साथ खाये उनका दुःख सुख शेयर करे, इसे ही इंसानियत कहते हैं. के नेताजी के 15 रुपये का भुट्टा महंगा लगता है. आपको कैसा लग रहा है?

CM Shivraj Singh Chouhan eating Bhutta, Shivraj Singh Chouhan eating bhutta video, cm Shivraj Singh Chouhan invited boy to mp, Shivraj Singh Chouhan twitter, Shivraj Singh Chouhan news, Shivraj Singh Chouhan viral video, twitter user comment in gujarati, @Jigneshrathod, jignesh rathod twitter, jignesh rathod Shivraj Singh Chouhan, mp news, bhopal news, सीएम शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भुट्टा वीडियो, सीएम शिवराज ने ट्विटर यूजर को दिया मध्य प्रदेश आने का न्यौता, मध्य प्रदेश समाचार, भोपाल न्यूज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया था.

ये भी पढ़ें:  PHOTOS: यूरोपियन स्टाइल के कोच, 180 डिग्री पर घूमेंगी सीट, सफर में देखें विंध्याचल- सतपुड़ा की वादियां
बता दें कि भुट्टा खरीदने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जब भुट्टे वाले से इसका रेट पूछा तो उसने पैसे लेने से मना करते हुए जवाब दिया कि पैसे हो गए सर. जिस पर जवाब में सीएम शिवराज और उनकी पत्नी ने एक साथ कहा, ऐसा नहीं करते. सीएम के भुट्टा खाने के लिए रुकने पर वहां लोगों की भीड़ उनको देखने के लिए उमड़ पड़ी.

Tags: Bhopal news, CM Shivraj Singh Chouhan, Mp news, Twitter

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर