दिग्विजय सिंह ने एक फोटो शेयर कर कहा-चित्र ही काफी है, कैलाश विजयवर्गीय ने बता दिया अंतर

पं. जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर ट्विटर वॉर

पं. जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर ट्विटर वॉर

Bhopal. दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने अपने ट्वीट में दो फोटो शेयर कीं. पहली फोटो में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. पंडित जवाहरलाल नेहरु प्रसिद्ध वैज्ञानिक आइंस्टाइन के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में पीएम मोदी योग गुरु रामदेव के साथ हैं.

  • Share this:

 भोपाल. देश के पूर्व प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरु (Jawaharlal Nehru) की आज पुण्यतिथि है. उनकी पुण्यतिथि के मौके पर भी कांग्रेस और बीजेपी नेताओं में ट्विटर वॉर चला. शुरुआत पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने की और उसका जवाब कैलाश विजयवर्गीय ने दिया.

पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पं. नेहरु की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. लेकिन इस बहाने वो पीएम मोदी और पंडित जवाहरलाल नेहरू के बीच अंतर बता गए. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में दो फोटो शेयर कीं. पहली फोटो में पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु प्रसिद्ध वैज्ञानिक आइंस्टाइन के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में पीएम मोदी योग गुरु रामदेव के साथ हैं. दिग्विजय सिंह ने इन फोटो के साथ लिखा मुझे कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है. यह चित्र ही काफी है.

कैलाश विजयवर्गीय ने बताया अंतर

दिग्विजय सिंह का ट्वीट आया तो बीजेपी ने भी जवाब देने में देर नहीं की. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नेहरु की पुण्यतिथि पर नेहरु और मोदी की तुलना की है. दोनों ही अपने समय के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं. अंतर कार्यशैली का है. नेहरु जी ने धारा 370 लगाकर कश्मीर समस्या पैदा की और मोदी ने धारा 370 हटा कर कश्मीर समस्या का समाधान किया.


विवाद में हैं रामदेव

एलौपैथी पर अपने बयान के कारण रामदेव विवाद में हैं. IMA उनके खिलाफ उतर आया है. जगह जगह रामदेव के खिलाफ पुलिस में शिकायत की जा रही है. दिग्विजय सिंह ने बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ कह दिया. उधर अपने नेता और स्वतंत्र भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु की पुण्यतिथि पर भोपाल में कांग्रेस नेताओं ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नमन किया. कांग्रेस नेताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत कई कांग्रेसियों ने पंडित जवाहरलाल नेहरु की पुण्यतिथि पर उनको नमन किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज