दमोह: 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले दोनों आरोपी 12 घंटों के अंदर गिरफ्तार
Bhopal News in Hindi

दमोह: 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले दोनों आरोपी 12 घंटों के अंदर गिरफ्तार
दमोह में मासूम के साथ दंरिदगी करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

Damoh Rape Incident: दमोह एसपी हेमंत चौहान ने मीडिया को बताया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2020, 11:08 AM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के दमोह जिले में मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 12 घंटों के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थोड़ी देर में पुलिस दोनों आरोपियों को जबेरा थाना से लेकर दमोह कंट्रोल रूम पहुंचेगी. दरअसल, इन दोनों आरोपियों ने घर से सामान खरीदने के लिए दुकान गई मासूम का पहले अपहरण कर रेप (Rape) किया और उसकी आंखें फोड़ दी थीं. फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना की निंदा की है और कहा कि मासूम के इलाज में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

ये है पूरा मामला
बता दें कि जबेरा थाना के अंतर्गत करीब 6 साल की मासूम घर में खेल रही थी. इसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने मासूम का अपहरण कर लिया और गांव से दूर खेत में ले जाकर के पहले दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद मासूम की दोनों आंखें फोड़ दीं और कपड़ों को उतारकर उसके हाथ और पैर बांधकर जंगल में फेंक दिया. इस सनसनीखेज मामले पर दमोह एसपी हेमंत चौहान ने मीडिया को बताया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही बताया कि बच्ची को जबलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है.

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर उठाए सवाल
प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने इसे लेकर शिवराज सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में जहां लोग जरूरी सामान के लिए घर से बाहर नहीं निकल पा रहे वहां अपराधियों का खुलेआम घूमना सवाल खड़े करता है. प्रदेश में मासूम अब सुरक्षित नहीं है.



( इनपुट- धर्मेंद्र पाण्डेय)

ये भी पढ़ें: 6 साल की बच्‍ची का अपहरण कर रेप, आंख फोड़कर जंगल में फेंका, जांच के लिए SIT गठित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading