चित्रकूट में किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति आज से, लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा
Bhopal News in Hindi

चित्रकूट में किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति आज से, लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा
भाजपा मुख्यालय मप्र. (File Photo)

राम की नगरी चित्रकूट में शनिवार और रविवार को भाजपा के दिग्गजों का जमावड़ा लगेगा. मौका है भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का.

  • Share this:
राम की नगरी चित्रकूट में शनिवार और रविवार को भाजपा के दिग्गजों का जमावड़ा लगेगा. मौका है भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का. दो दिनों तक चलने वाली बैठक में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुार सिह चौहान, कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन सहित पार्टी के अनेक दिग्गज नेता शामिल होंगे. किसान मोर्चा की बैठक को महज बहाना माना जा रहा है. बीजेपी नेताओं का असली मकसद चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को हराने के लिए रणनीति बनाना है.

जानकारी के अनुसार बीजेपी किसान मोर्चा ने साल 2017 से 2022 तक के लिए केन्द्र और राज्य सरकार के साथ मिलकर किसानों की आय दोगुनी करने के लिए रोडमैप तैयार किया है. उसे भी इस अहम बैठक में पेश किया जाएगा. जबकि एक महीने के भीतर ही सीएम शिवराज सिंह चौहान चित्रकूट का तीन बार दौरा कर ये बता चुके हैं कि रामनगरी से वो किसान हित की दिशा में एक नई लकीर खींच रहे हैं.

माना जा रहा है कि मंदाकिनी नदी में सफाई अभियान चलाने वाले अफसर और चित्रकूट के डीएसपी रहे पन्ना लाल अवस्थी पर बीजेपी जीत का दांव लगाएगी. खुद सीएम शिवराज ने पिछले चित्रकूट दौरे में अवस्थी को पार्टी ज्वॉइन कराई थी. चित्रकूट विधानसभा सीट ब्राह्मण और पिछड़ा वर्ग बहुल है और साल 2013 के चुनाव में कांग्रेस के दिवंगत प्रेम सिंह बीजेपी के सुरेन्द्र सिंह गहरवार को हराकर तीसरी बार विधायक बने थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading