लाइव टीवी

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का यू-टर्न, कहा- दिग्विजय सिंह को कभी नहीं कहा 'आतंकी'

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 26, 2019, 12:31 PM IST

शुक्रवार को संघ कार्यालय समिधा में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद बाहर निकलीं साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने कभी भी दिग्विजय सिंह को आतंकी नहीं कहा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिग्विजय सिंह को आतंकी कहने वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपना यू-टर्न ले लिया है. शुक्रवार को संघ कार्यालय समिधा में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद बाहर निकलीं साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने कभी भी दिग्विजय सिंह को आतंकी नहीं कहा.

ऐसे में ये माना जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का ये यू-टर्न संघ और संगठन की नसीहत का नतीजा है. आपको बता दें कि बीते गुरुवार को ही सीहोर जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह के लिए 'आतंकी' शब्द का इस्तेमाल किया था. चुनाव आयोग ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया है.

ये भी पढ़ें:- साध्‍वी प्रज्ञा ने फिर दिया विवादित बयान, अब इस नेता को कहा आतंकी?

आपको बता दें कि अपने चुनाव अभियान के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस नेता और प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा. साथ ही प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि 'ऐसे आतंकी का समापन कीजिए.'

ये भी पढ़ें:- हेमंत करकरे के जूनियर रहे पूर्व ACP ने साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ भरा पर्चा

प्रज्ञा ठाकुर इससे पहले महाराष्ट्र ATS प्रमुख हेमंत करकरे की शहादत और बाबरी मस्जिद विध्वंस पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर विवाद में फंस चुकी हैं. बाबरी मस्जिद मामले में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें:- भीम आर्मी का ऐलान, साध्वी प्रज्ञा के चेहरे पर कालिख पोतने वाले को 5 लाख का इनाम
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...