अपना शहर चुनें

States

BJP प्रशिक्षण वर्ग : CM शिवराज ने विधायकों को दिये अच्छे नेता बनने के टिप्स

BJP के प्रशिक्षण वर्ग में सीएम शिवराज ने कहा-पार्टी के सुशासन के कारण विश्व में भारत की धाक है.
BJP के प्रशिक्षण वर्ग में सीएम शिवराज ने कहा-पार्टी के सुशासन के कारण विश्व में भारत की धाक है.

Ujjain : सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा भाजपा का कार्यकर्ता बड़े लक्ष्य के लिए बना है. वो आपको विधायक बनाने के लिए संघर्ष करता है.इसलिए ये ध्यान रखना होगा कि उसके प्रति स्नेह और सम्मान में कोई कमी न आये.

  • Share this:
उज्जैन.उज्जैन में चल रहे बीजेपी (BJP) के प्रशिक्षण वर्ग में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने विधायकों को अच्छे नेता बनने के टिप्स दिये.उन्होंने कहा उस जनता और कार्यकर्ता के सम्मान में कहीं कमी न आने दें जिसने आपको नेता चुना है. पार्टी के तीन मंत्र राष्ट्रवाद, अंत्योदय और सुशासन को कभी न भूलें.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों से कहा कि आप गहराई के साथ प्रदेश की सामाजिक और राजनीतिक स्थिति का अध्ययन कीजिए.अपने विचार-परिवार को समझिए और इस बात पर चिंतन कीजिए कि समाज ने आपको जनप्रतिनिधि चुना है, तो आपके सामाजिक दायित्व क्या हैं. हमें इस बात पर गर्व है कि हम उस दल के विधायक हैं,जिसकी प्रेरणा राष्ट्रवाद है.लक्ष्य अंत्योदय है और मंत्र सुशासन है. हम सभी को मिलकर एक गौरवशाली, वैभवशाली, समृद्धशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण करना है.

कार्यकर्ता का सम्मान करें
सीएम चौहान ने कहा भाजपा का कार्यकर्ता बड़े लक्ष्य के लिए बना है.इसलिए विधायकों को इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि जो कार्यकर्ता विचार के लिए लड़ता है और आपको विधायक बनाने के लिए संघर्ष करता है, उसके प्रति स्नेह और सम्मान में कोई कमी न आये.मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के दौरान अटल जी द्वारा करवाए गए परमाणु परीक्षण और चीन सीमा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस और सूझबूझ का उल्लेख करते हुए कहा आज दुनिया भाजपा के सुशासन के कारण भारत के पराक्रम का लोहा मान रही है. धारा-370, राम मंदिर, सीएए और तीन तलाक जैसे अविश्वसनीय लगने वाले काम पूरे हो चुके हैं. कोरोना काल में हमारे नेतृत्व की क्षमताओं का लोहा दुनिया मान रही है.



नेतृत्व को नमन
सीएम शिवराज ने पार्टी के आधार नेतृत्व को नमन करते हुए कहा हम उनके मार्ग पर मिशन की भांति चल रहे हैं और अपने देश को स्वाबलंबी बनाने में जुटे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज