Home /News /madhya-pradesh /

कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में आईं उमा भारती, कमलनाथ सरकार को दी ये चेतावनी

कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में आईं उमा भारती, कमलनाथ सरकार को दी ये चेतावनी

कैलाश विजयवर्गीय को उमा भारती का भी मिला समर्थन.

कैलाश विजयवर्गीय को उमा भारती का भी मिला समर्थन.

इंदौर में भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) पर मामला दर्ज होने के बाद प्रदेश की सियासत तेज हो गई है. जबकि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) भी उनके समर्थन में उतर आई हैं और उन्‍होंने कमलनाथ सरकार को कड़ी चेतावनी दी है.

अधिक पढ़ें ...
भोपाल. इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) पर मामला दर्ज होने और उनकी गिरफ्तारी की संभावना पर सियासत तेज हो गई है. मध्‍य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) भी विजयवर्गीय के समर्थन में उतर आई हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा है कि अगर कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई तो उनके साथ हम सब जेल जाएंगे. इतना ही नहीं, उमा भारती ने ये भी लिखा है कि बीजेपी विजयवर्गीय के खिलाफ कोई भी कार्रवाई बर्दाश्त नहीं करेगी.

उमा भारती ने सरकार पर लगाया ये आरोप
उमा भारती ने ट्वीट में लिखा है कि इंदौर में हो रहे जिस अन्याय के खिलाफ कैलाश विजयवर्गीय ने आवाज़ उठाई है वो दरअसल पूरे प्रदेश में हो रहा है. कैलाश और उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज हुई है और सरकार की ओर से बयान आया है कि उनके साथियों को जेल भेजा जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो उनके साथ हम सब जेल जाएंगे. उमा भारती ने कैलाश विजयवर्गीय को लेकर दुष्यंत कुमार की कुछ पंक्तियां भी लिखते हुए कांग्रेस से सवाल पूछा है. उमा के मुताबिक वह (कैलाश) इंदौर के गरीबों के रक्षक, इंदौर की शान हैं. उन्‍होंने जो बात कही वह वैसा ही है जैसा दुष्यंत कुमार ने अपनी गज़ल में लिखा है 'मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही, हो कहीं भी आग लेकिन आग  जलनी चाहिए'. अब कांग्रेस के नेता दुष्यंत कुमार की इन लाइनों का क्या अर्थ निकालेंगे? आपको बता दें कि इंदौर में अधिकारियों के मिलने का वक्त नहीं देने पर कैलाश विजयवर्गीय ने यही बयान दिया था कि अगर संघ के पदाधिकारी इंदौर में न होते तो वो आग लगा देते.

गोपाल भार्गव भी दे चुके हैं चेतावनी
कैलाश विजयवर्गीय पर मामला दर्ज होने और उनकी गिरफ्तारी की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कमलनाथ सरकार को चेतावनी दे डाली है. भार्गव के मुताबिक सरकार वक्त रहते चेत जाए वरना परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे. हम सभी मिलकर संघर्ष करेंगे जिससे सरकार के सामने संकट खड़ा हो जाएगा. उन्‍होंने ने कहा कि यह सारा काम बीजेपी के कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने और दबाने के लिए किया जा रहा है, जो भी इसका विरोध करता है उसे माफिया का नुमाईंदा बता दिया जाता है. बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी जब विरोध किया तो प्रतिरोध के कारण उन पर मामला कायम किया गया.

uma bharti, madhya pradesh

 

क्या है मामला ?
इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने माफिया पर कार्रवाई के विरोध में कमिश्नर के बंगले के बाहर धरना दिया था. उनका आरोप था कि माफियाओं के खिलाफ चल रही कार्रवाई के दौरान इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है. इस दौरान अधिकारी बुलाने पर भी जब विजयवर्गीय से मिलने नहीं पहुंचे तो उन्होंने इंदौर में आग लगाने की धमकी भी दी थी. धमकी के बाद विजयवर्गीय पर मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज होने के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी की अटकलें भी तेज हो गई हैं.

 

ये भी पढ़ें-

अब नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दी कमलनाथ सरकार को धमकी...

 

MP में कमजोर हो रही है पुलिस! BJP ने सरकार पर साधा निशाना

Tags: Gopal Bhargava, Kailash vijayvargiya, Kamalnath, Madhya pradesh news, Uma bharti

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर